Categories
Other

दिल्ली दं’गों पर काबू के बीच नाले से मिली ला’श, इलाके में फिर से फैली स’नस’नी

दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में हुई सां’प्रदा’यिक हिं’सा के बाद अब जीवन फिर से पटरी पर लौटने लगा है, पिछले 72 घंटों में हा’लात पुरी तरह से नियंत्रण में है. लेकिन आपको बता दें कि हिंसा प्र’भावित क्षेत्र में अभी भी ला’शें मिलने का सिलसिला जारी है. बताते चलें कि दिल्ली पुलिस को रविवार यानी की आज सुबह गोकुलपुरी इलाके में नाले से एक श’व मिला है. जिसके बाद पुलिस ने श’व को नाले से बाहर निकाला है. आपको बता दें कि इस हिं’सा में अब तक 42 लोगों की जान जा चुकी है।

नाले में मिले श’व की अभी पहचान नहीं हो पाई है.बताते चलें कि इस शख्स की दिल्ली हिं’सा के दौ’रान मौ’त हो गई थी. नाले से ला’श मिलने से पूरे इलाके में सन’स’नी फैल गई है. वहीं पुलिस ने श’व को कब्जे में लेकर अस्पताल में पो’स्टमा’र्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही बता दें कि इस मामले की जांच प’ड़ता’ल जारी है. इस को लेकर पुलिस शख्स के शिनाख्त कर रही है.

आपको बता दें कि दिल्ली दं’गों में अब तक करीब 167 FIR दर्ज की गई है. साथ ही बताते चलें कि इस सब में 885 लोगों को हि’रास’त में लिया गया है. जिनमें से कुछ की गि’रफ्ता’री कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अब तक 26 दं’गा’इयों की पहचान कर ली है. वहीं सुर’क्षा का’रणों की वजह से इनके नाम अभी नहीं बताए गए हैं.

ओडिशा के सीएम देंगे BSF जवान अनीस को 10 लाख
आपको बता दें कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने राहत कोष से BSF कांस्टेबल मोहम्मद अनीस को 10 लाख रुपये की बड़ी राहत राशि देने का ऐलान किया है. बताते चलें कि मोहम्मद अनीस का घर खजूरी खास में है जिसे दिल्ली हिं’सा के दौरान जला दिया गया था. अनीस ओडिशा के नक्सल प्र’भावि’त मलकानगिरी की 9 वीं बटालियन में तैनात हैं।