Categories
Other

दिल्ली दं’गों के आ’रो’पी शाहरुख से रिपोर्टर ने पूछा- पछतावा है, मिला ये जवाब

दिल्ली में 23-25 फरवरी को अचानक हिं’सा भड़’क उठी थी. करीब तीन दिन तक चली इस हिं’सा में 40 लोग की जा’न चली गई थी. आपको बता दें कि अब भी कई लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं. दिल्ली हिं’सा को लेकर अब देशभर में राजनीति शुरू हो गई है. एक पार्टी दुसरी पार्टी के खि’लाफ आरो’प लगा रही है.

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के नार्थ ईस्ट जिले में हुई हिंसा के दौरान जाफराबाद से मौजपुर की तरफ जाने वाली रोड पर हवाई फा’यर करने शाहरुख को आज दिल्ली पुलिस की क्रा’इम ब्रां’च की टीम उसी स्पॉट पर लेकर गई थी. जहाँ पर शाहरुख ने सड़क की दोनों तरफ फा’यर की थी. इस मौके पर मौजूद एक न्यूज रिपोर्टर ने गाड़ी में बैठे शाहरूख से कई सवाल किए.

जानकारी के मुताबिक बता दें कि शाहरुख गाड़ी में पुलिस कर्मियों के बीच में बैठा हुआ था. पहली बार उसने अपना चेहरा ढका नहीं था. इस दौरान शाहरुख से न्यूज रिपोर्टर ने कई सवाल किए है जिसके बाद शाहरुख सवाल सुनता रहा और बेचैन सा दिखा।

जिसके बाद न्यूज रिपोर्टर ने शाहरुख से कहा कि वो इशारे में ही बता दें क्या उसे पछतावा है, उसने ऐसा क्यों किया? इस पर शाहरुख ने ‘हां’ के जवाब में गर्दन हिलाकर इशारा किया कि उसे इस बात का पछतावा है।