Categories
News

अश्विन के बाद IPL से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी, नाम जान उड़ जायेगें होश……

खबरें

 14 वीं आईपीएल लीग श्रृंखला वर्तमान में चल रही है। श्रृंखला में अब तक कुल 60 मैचों के साथ 21 मैच खेले गए हैं। को’रो’ना का प्रभाव श्रृंखला शुरू होने से पहले की तुलना में अब बहुत अधिक है। यह कहा जा सकता है कि भारत में को’रो’ना की बढ़ती संख्या लगभग चार लाख को छूने वाली है।

जैसे-जैसे मौ’त का सिलसिला बढ़ता जा रहा है, लोग दहशत की स्थिति में हैं। इस स्थिति में सो’श’ल मी’डि’या पर कुछ लोग यह सवाल उठा रहे हैं कि क्या इस तरह से आईपीएल श्रृंखला एक समय में आवश्यक है। दूसरी ओर अ’फवा’हें हैं कि आईपीएल श्रृंखला निश्चित रूप से आधे में रोक दी जाएगी। दिल्ली के कप्तान अश्विन इस गंभीर स्थिति में अपने परिवार के साथ रहने के लिए श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।

उनके बाद, बैंगलोर टीम के 2 खिलाड़ी श्रृंखला से बाहर हो गए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने पांच मैचों में अब तक चार जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। एडम ज़ांबा ने कभी किसी मैच में नहीं खेला लेकिन केन रिचर्डसन ने केवल एक मैच में खेला है।

दोनों ने भारत में बढ़ते को’रो’ना के कारण अपने स्वयं के कारणों से देशों में लौट’ने की इच्छा व्यक्त की थी। उनकी स्थिति को समझते हुए, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम प्रबंधन ने न केवल उन्हें अपने देश लौटने की अनुमति दी, बल्कि उन दोनों के लिए एक सुरक्षित यात्रा की भी व्यवस्था की।

अब तक मुंबई और चेन्नई में 20 मैच खेले जा चुके हैं। अगले मैच अहमदाबाद और दिल्ली में खेले जाएंगे। सौरव गांगुली को भरोसा है कि आईपीएल के मैचों को सुनियोजित रूप से आयोजित किया जाएगा, विशेष रूप से क्योंकि को’रो’ना दिल्ली में अधिक से अधिक फैल रहा है।