Categories
News

अचा’नक 999 साल बाद बन रहा यह महा’संयोग, इन 7 राशियों को होगा पूरा ना’श, चारों तरफ से मिलेगी….

धार्मिक खबर

ज्यो’तिष शास्त्र के अनु’सार हमारे जीवन में  ग्रहो -नक्षत्रो का बहुत प्र’भाव पड़ता है !ग्रह गो’चर श’ब्द अक्’सर सुना होगा ! जिसका अर्थ ग्रह चाल होता है ! ग्रह का एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने को गोचर कहा  जाता है ! ज्यो’तिष में 9 ग्रह होते है सूर्य, चन्द्र ,मंगल ,बुध ,गुरु ,शुक्र ,शनि ,राहू और केतु ! यह ग्रह अपनी ग’ति के अनु’सा’र समय -समय पर अ’लग -अलग राशि में प्रवेश करते है ! सभी ग्र’हों की राशि परि’वर्तन की अल’ग -अलग  अवधि होती है !

भग’वान की असीम कृपा से इन 7 राशियों का शुभ समय आरम्भ हो गया है ! ईश्वर के आशीर्वाद से साल 2021 की शुरु’आत बहुत ही अच्छी होने वाली है इन चार राशि वाले जातको  की आ’र्थिक  स्थि’ति में सु’धार होगा ! जीवन  में सफलता मिलने के सं’केत है ! कर्जो से मुक्ति मिलेगी ! आय के नये स्’तोत्र मि’लेंगे ! परिवार में खुश’हाली आएगी !

पैतृक संपत्ति में वृ’द्धि होने के सं’केत हैं ! धन लाभ के योग है  जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने के आसार है  ! कोई  शुभ समाचार  मिलने के योग बन रहे हैं, जिस’से खुशियों का  मा’हौल बना रहेगा !  धार्मिक और सामा,जिक का’र्यों की ओर ध्यान ज्यादा रहेगा ! बच्चों की तरफ से खुश’खबरी मिल सकती है ! प्रेम  सम्बन्धो  में आने वाली सभी परे’शानियो से मुक्ति मिलने वाली है !

दोस्तों के साथ बाहर घुमने  जा सकते है !माता -पिता के आ’शी’र्वाद और आपकी मेहनत की वजह से आपको सफलता हासिल होगी ! नौकरी की तलाश कर  रहे लोगो को रोज’गार मिलने के संकेत है ! सहयोगियों का पूरा साथ मिलने वाला है ! कोर्ट -कच’हरी के मामलो में निर्णय आपके पक्ष में ही लिया जायेगा ! अटके हुए सारे काम पुरे होगे ! नियमित रूप से पूजा -पाठ करेगे तो मन को शांति मिलेगी

जिन सात  राशियों के बारे में हम  बात कर रहे ! हैं वे  मीन, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, कुम्भ और मकर राशि है !