Categories
Other

सालों बाद सामने आई धर्मेंद्र की पहली पत्नी, पोते की फिल्म देखने पहुंची

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां जाने के लिए ना जाने कितने लोग हर वर्ष तैयारी करते हैं लेकिन उन्हें कोई रोल नही मिल पाता. बॉलीवुड पर हमेशा कपूर खानदान के अलावा जो पुराने अभिनेता-अभिनेत्री हैं उनके बच्चों का राज रहा है. अभी हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

करण देओल ने अपनी पहली फिल्म पल पल दिल के पास में एक्टिंग करके अपने दादा धर्मेन्द्र के नाम को बरक़रार रखा है. जिस दिन से इस फिल्म का ट्रेलर आया है उस दिन से पूरा देओल परिवार फिल्म के प्रोमोशन में जुट गया है और अलग अलग जगह जाकर प्रोमोट कर रहे हैं. वहीँ दूसरी तरफ जब इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गयी तो पूरा देओल परिवार इस दौरान वहां मौजूद रहा.

वहीँ इस स्क्रीनिंग के दौरान धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी नजर आई. आप भी धर्मेन्द्र की पहली पत्नी से अभी तक अनजान थे तो चलिए आज हम आपको उनके बारे में बतायेंगे और दिखायेंगे. अपने पोते करण की पहली फिल्म आने की ख़ुशी में जब प्रकाश कौर स्क्रीनिंग देखने पहुंची तो सभी कैमरे उनकी तरफ थम गये. उनकी इस दौरान की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आपको भी ये बात जानकर हैरानी होगी कि धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी जरुर की थी लेकिन अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को त’ला’क नहीं दिया था. वहीँ उनकी पत्नी प्रकाश ने धर्मेंद्र को त’ला’क देने से इंकार कर दिया था जिसके चलते धर्मेन्द्र हेमा मालिनी से शादी नहीं कर सकते थे, फिर धर्मेंद्र ने इ’स्ला’म धर्म को कबूल करके हेमा मालिनी के साथ निकाह कर लिया था. प्रकाश कौर आज भी घर के सभी सदस्यों से जुड़ी हुई हैं और यही वजह है कि वह अपने पोते की फिल्म की स्क्रीनिंग देखने पहुंची.

Leave a Reply

Your email address will not be published.