Categories
धार्मिक

3 अक्टू’बर को श’नि बदलें’गे अपनी चा’ल इन 3 राशि को जबर”दस्त धन लाभ खु”ले’गा कि’स्म’त का…

हिंदी धार्मिक खबर

ज्यो’तिष शा,स्त्र के अनु’सार : को शनि अपनी चल बदलने वाले है ! ज्’योति’शानु’सार शनि का वक्री होने का बहुत म’हत्व होता है ! क्यूंकि शनि की चाल में जब -जब प’रिव’र्तन होता है तब -तब सभी राशियों और उन राशि”’यों के जा”तको”’ पर शनि ‘ अस’र हो’ता है !

शनि ग्रह एक रा’शि से दूस’री रा’शि में जाने के लिए ढाई वर्ष लगा देते है क्यूंकि सभी ‘ग्रहों में से शनि ग्रह बहु’त ही धी’मी गति’ से च’लते है ! इस बार शनि ग्रह बद’लती’ चाल से तीन राशियों की कि’स्म’त का ता’ला खो’लने वा’ले है ! जिस:से उन्हें जी’वन’ में हर ‘सुख सु’वि’धा प्रप्त होगी ! धन ला’भ होगा !

मेष

मे’ष राशि वा”ले जा’तको’ के ‘लिए ये स’म’य स्व’स्थ्य के लिहाज से बेहतर रहेगा ! ज’ब परिवार को आपकी सबसे ज्यादा ज’रू’रत होगी उस समय आप पूरी तरह प’रि’वा’र का साथ देंगे ! स’फल’ता प्राप्’त क’रने के लिए छा’त्रों को बहुत प’रि’श्रम करने की आ’वश्’य’कता है ! नया व’हन लेने के सं’के’त है ! कंही घु’मने का जा स’कते है ज’न्हा प’ति -पत्नी अ’च्छा स’मय व्य’ती’त करेंगे और अपने साथ कु’छ या’दगा’र लम्’हे ला’येंगे !

तुला

तुला राशि वाले जातको के लिए आने वाला समय बहुत सी चुनौ’ति’या लेकर आने वाला है ! यदि  आप’ बार-बार प्रया’स करोगे तो आपके लिए फा’यदे’मंद सा’बित होगा ! अपने जीवन में आप ते’जी से प्र’ग’ति करते हुए आगे बढ़ेंगे ! समय का आ”प’को पूरा -पूरा साथ मिलने वाला है ! आपकी जो कुछ अलग करने की आदत है ये आपको स’फल’ता के शि’ख’र तक जरुर पहुं’चाये”गी !  का”र्य’क्षे’त्र में आपको अच्छे परिणाम मिलने वाले है !

कुम्भ

कुम्भ राशि वाले जा’त’को के लि’ए प’रि’वार के साथ  किसी या’त्रा पर जाने का यो’ग बन रहा है !  आप घुमने के लिए शहर से ‘बाह’र जा  सकते  है जंहा आ’पके जीवन साथी के साथ आपके सम्बन्ध फिरसे अच्छे हो जायेंगे ! जो आपके मन को प्रस’न्न’ता का अनु’भ’व करायेंगे ! आप’को परि’वार के ‘सद’स्यों का साथ मिलने वाला है जि’ससे’ आ’प’की सा’री  सम’स्याये ख’त्म हो जा’ए’गी ! यह सब तो च’लता रहता है ये तो जी’वन का ए’क हिस्’सा है को’ई भी इस से बा’ख नही पा’ता !’