Categories
धार्मिक

माँ ल’क्ष्मी की की होगी विशेष कृ’पा: अब इनको जी’वन में उ’न्नति करने से कोई नही रो’क पायेगा!

धार्मिक खबर

ज्योति’ष शा’स्त्र के अ’नुसार 51 साल बाद इन चार रा-शियों पर होने वाली है माँ ल’क्ष्मी की कृ’पा ! इन चार रा-शि वाले जा’तको के सफ’ल होने के सं’केत मिल रहे है ! माँ लक्ष्मी के आ’शीर्वाद से इन राशि के जात’को को कभी भी नही होगा धन का अभा’व ! हर का’र्य होने वाले है सि’द्द ! इन रा’शि वाले जा’तक माँ ल’क्ष्मी को रखे ह’मेशा प्र’सन्न तो जी’वन में उ’न्नति करने से को’ई नही रो’क पाये’गा !

इन रा’शि वाले जात’को का शु’भ समय आ’रम्भ हो गया है इन के जी’वन में खु’शियों का आ’गमन होने वाला है ! इन’के जी’वन में ब’हुत से प’रिवर्तन होने की सम्भाव’ना दि’खाई दे रही है ! जो आप’के लिए लाभ’दायक सि’द्द हो’ने वा’ले है ! प’रिवार के सा’थ कंही बा’हर घु’मने जा’ने की योज’ना बन स’कती है ! मि’त्रो के सा’थ सांझे’दारी में कि’सी ब’ड़े प्रो’जेक्ट पर कम क’रने के सं’केत है ! न’ई शरुआ’त करने के लिए पुरानी  बातो को भूल जाना ही बेहतर है ! छा’त्र ज्या’दा मेह’नत करेंगे तो अच्छा परिणाम मिलेगा ! जीवन साथी से ब’हुत प्यारा’ सा उपहा’र मि’ल सकता है ! प्रेमि’यों के लिए स’मय अ’नुकूल है !  प्रे’म संबं’धो में बहु’त स’मय से चल रहे म’त-भे’द स’माप्त होगे !

प्रया’स करते रहे आपको का’मयाबी अ’वश्य ही मिलेगी ! क्यूं’कि बिना प्र’यास के कुछ भी सम्भ’व नही है ! अचा’नक से धन ला’भ होने के सं’केत है धन से स’म्बन्धित सभी स’मस्याए समा’प्त होगी  ! ज’रूरी काम के लिए स’फर कर’ना प’ड़ सकता है जो का’फी फा’यदेमंद सि’द्द होगा ! घर-परि’वार में खु’शनुमा मा’हौल ब’ना रहेगा ! व्यवसा’य को ले’कर न’ई यो’जनाये फा’यदेमंद हो’गी ! पु’रे मन और ल’ग्न से क’ड़ी मे’हनत करते च’लिए इसका फ’ल आपको अ’वश्य ही ज’ल्दी मिले’गा ! आप’को सफ’लता की चा’बी मिलने वा’ली है !