Categories
Other

बड़ी खबर : धोनी ने छोड़ा CSK का साथ!

भारतीय टीम के उपकप्तान रह चुके और टीम में कप्तान कूल के नाम से जानने वाले महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वाले न केवल इंडिया में विदेशों में भी उनके प्रदर्शन के दीवाने हैं. बहुत दिन से वह टीम से और ग्राउंड से बाहर चल रहे हैं. उनके बारे में बहुत सी खबरे आ रही हैं. उनके संन्यास लेने के भी बातें हो रही हैं. फिलहाल धोनी ने CSK छोड़ने का मन बना रहे हैं. आइये जानते हैं कि धोनी आईपीएल में खेलेंगे या नहीं.

धोनी 2008 से ही चेन्नई की टीम से खेलते आ रहे है. धोनी और चेन्नई टीम का साथ काफी पुराना है. शायद ही किसी ने सोचा होगा की धोनी आईपीएल में चेन्नई के अलावा किसी और टीम से भी खेल सकते है.  2020 में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होगा और इस ऑक्शन में धोनी भी हिस्सा लेना चाहते है. धोनी ने साफ कह दिया है की वह 2020 के आईपीएल ऑक्शन में शामिल होना चाहते है. इसलिय चेन्नई की टीम को धोनी को रिलीज करना पड़ेगा. धोनी 2020 में चेन्नई की टीम से नही खेलना चाहते क्योंकिअगर धोनी को चेन्नई की टीम से ही खेलना होता तो धोनी 2019 में चेन्नई की टीम से रिलीज होने की बात नही करते.

आईपीएल 2020 में पंजाब की टीम धोनी पर सबसे ज्यादा बोली लगा सकती है. पंजाब के पास एक भी अच्छी कप्तानी करने वाला खिलाड़ी नही है. पंजाब ने अश्विन को भी छोड़ दिया. अब पंजाब के पास कप्तानी का जिम्मा किसे दे यह सवाल खड़ा हो गया. पंजाब की टीम के पास अच्छा विकेटकीपर भी नहीं हैं. ऐसे में पंजाब की टीम धोनी को अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी. अब देखना हैं कि धोनी किस टीम का साथ देंगे.