Categories
Other

धोनी के रिटायरमेंट पर पत्नी साक्षी ने दिया ये रिएक्शन, कहा…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट को नयी ऊँचाइयों पर पहुँचाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने कल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इसका ऐलान किया. टेस्ट क्रिकेट से एमएस धोनी पहले ही संन्यास का ऐलान कर चुके थे. 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर थे. इस दौरान कई बार उनके सन्यास की अटकलें लगती रही. लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर ही दिया.

धोनी के रिटायमेंट की इस वीडियो पर उनकी पत्नी साक्षी ने प्यारी प्रतिक्रिया दी है। इस मौके पर ‘कैप्टन कूल’ की पत्नी साक्षी धोनी उनके साथ खड़ी नजर आईं। साक्षी ने धोनी के इस पोस्ट पर दिल और हाथ जोड़ने का इमोजी बनाया. साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा. “आपने जो कुछ भी हासिल किया उस पर आपको गर्व होना चाहिए. खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आपको बधाई. मुझे आपकी उपलब्धियों पर और बतौर इंसान आप पर गर्व है.”

माहीआखिरी बार मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 के सेमिफिनल में न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ आखिरी बार नीली जर्सी में नज़र आये थे. उसके बाद से कई बार उनके संन्यास को लेकर अफवाहें उड़ीं. शनिवार को धोनी के इस फैसले के साथ ही भारतीय क्रिकेट के शानदार एरा का अंत हो गया. धोनी के रिटायरमेंट के बाद से ही उनके फैंस उनको सोशल मीडिया के जरिय सबने अपने अपने अंदाज़ में माहि को याद किया.