Categories
News

अभी अभी मश’हूर फिल्मस्टार दिलीप कुमार को लेकर अाई बेहद बु’री खबर, ग’म में डूबा पूरा…..

हिंदी खबर

नई दिल्ली। को’रोना की दूसरी ल’हर ने दे’श और दुनिया में तबा’ही मचा’ई हुई है. इसका सबसे ज्या’दा अ’सर भारत में देखा जा रहा है. भारत में को’रोना की दूसरी ल’हर ने जिस तरह से तभी मचा’ई है कोई सोच भी नहीं सकता था. भारतीय सरकार से लेकर विदेशी मी’डिया और WHO भी भारत की हाल’त से परे’शान है. यहाँ दिन बढ़ने के साथ ही कोरो’ना के के’स में वृ’द्धि देखने को मिल रही है. क’ई राज्य लॉ’क डा’उन लगाने के बाद भी कोरो’ना के के’स में वृद्धि नहीं रोक पा रहे है. महा’राष्ट्र में तो कुछ ज्यादा ही बुरा हा’ल है. वहीं देश में बीते क’रीब 10 दिनों से कोरो’ना के 3 लाख से ज्यादा नए एक्टि’व के’स देखने को मिल रहे हैं.

अस्पता’लों में मरी”जों को बे’ड से लेकर ऑक्सीज’न तक नहीं मिल पा रही है. रवि’वार को भी देश में कोरो’ना संक्रम’ण के 3.62 लाख के’स सामने आए हैं. इनमें से 10 राज्यों में ही 70 फी’सदी के’स मिले हैं. इन राज्यों में महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, केरल, छत्तीसगढ़, वेस्ट बंगाल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और राजस्थान आदि शा’मिल हैं. ऐसे मुश्किल समय में हिंदी सि’नेमा में अपने एक्टिंग से अलग पह’चान बनाने वाले ली’जेंड एक्ट’र दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पता’ल में भ’र्ती किया गया हैं. इस जानकारी के सा’मने आते ही उनके फैन्स का’फी परेशा’न हो गए हैं.

दिलीप कुमार को लेकर जानका’री मिली थी कि दिलीप के ब्ल’ड प्रे’शर और र’क्त के प्र’वाह में का’फी उता’र-च’ढ़ाव नोट किया गया था. अब उन्हें लेकर किसी भी तरह घब’राने की जरुरत नहीं है. वह पूरी तरह से ठी’क है. सू’त्रों के मुता’बिक दिलीप कुमार को किसी भी तरह का को’रोना संक्र’मण नहीं हुआ है. इसलिए उन्हें नॉ’न कोरो’ना संक्र’मित अस्पता’ल में भ’र्ती कराया गया था.