Categories
News

दु:खद-: अभी अभी भारतीय राजनीति और बीजेपी के लियें आई बुरी खबर, यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की कोरोना से……..😭

खबरें

भारत इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में जमकर हाहाकार मचा रही है. देश में हर दिन तीन लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान दे रहे हैं. वहीँ कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ देश में ऑक्सीजन की भी भारी किल्लत हो रही थी. जिसके बाद पीएम मोदी ने खुद मोर्चा संभाला है और कई ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने के लिए एक के बाद एक बड़े कदम उठाये जा रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें देश में महाराष्ट्र के बाद अब यूपी और दिल्ली के हालात बिगड़ते जा रहे हैं. सीएम योगी खुद कोरोना संक्रमित हो गए थे. वहीँ उनके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कई दिनों से घर पर आइसोलेट होकर इलाज करवा रहे दिनेश शर्मा को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद कई लोगों को बड़ा झटका लग सकता है.

दरअसल उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हेल्थ में बड़ा अपडेट आया है. जी हाँ उनकी तबियत बिगड़ गयी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मंगलवार को उनकी तबियत अचानक से बिगड़ गयी जिसके बाद उन्हें कोविड अस्पताल PGI में भर्ती करवाया गया है. दिनेश शर्मा ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

गौरतलब है कि दिनेश शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “विगत दिनों मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के उपरांत डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही आइसोलेट था, बेहतर चिकित्सकीय आवश्यकताओं हेतु मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है.” वहीँ उनके निजी सचिव का रविवार को कोरोना से नि’ध’न हो गया था.