Categories
News

दु:खद -: अभी अभी भारतीय म’नोरंजन जगत में दौड़ी शो’क की लहर, नही रही…….

खबरें

टी’वी सी’रिय’ल्स में काम कर चुकीं अ’भिनेत्री दि’व्या भ’टना’गर का नि’ध’न हो गया है. दिव्या कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं. कोवि’ड-19 पॉ’जिटि’व पाए जाने के बाद जब दि’व्या को सांस लेने में दि’क्क’त हुई तो उन्हें अ’स्पताल ले जाया गया था. वह वेंटि’लेट’र पर थीं. ‘ये रि’श्ता क्या क’हलाता है’ फे’म ए’क्ट्रेस दिव्या को पहले गो’रेगांव स्थित ए’सआरवी अस्पता’ल में भर्ती कराया गया था, पर बाद में उन्हें सेवन हि’ल्स अ’स्पता’ल में शिफ्ट कर दिया गया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिव्या की हालत में कोई सुधार नहीं आ रहा था और उनका ऑक्सिजन लेवल भी काफी कम हो गया था. इसी के चलते उन्हें वें’टिलेटर पर रखा गया था. उनकी देखभाल के लिए उनके साथ केवल उनकी मां ही थीं.

दि’व्या हारीं जिंदगी की जं’ग
स्पॉ’टबॉ’य की खबर के अ’नुसार, दिव्या के नि’ध’न की पु’ष्टि उनके करीबी दोस्त युव’रा’ज रघु’वंशी द्वारा की गई है. यु’वरा’ज ने बताया कि त’ड़के 3 बजे दि’व्या ने द’म तोड़ा. रात को अ’चान’क 2 बजे के क’रीब उनकी हा’लत बिग’ड़ गई थी. 3 बजे जब डॉ’क्टर उन्हें देखने आए तो उन्होंने बता’या कि दिव्या का निध’न हो गया है. दि’व्या के निध”न से उनके परिवार और क’री’बियों का काफी बड़ा ध’क्का लगा है.

दि’व्या की मां ने दावा किया था कि अ’भिने’त्री के पति ग’गन का कुछ अता-पता नहीं है. उनका कहना था कि गगन ने उनकी बेटी को धोखा दिया है. उन्होंने एक रि’पोर्ट में कहा था कि अब समय आ गया है कि स’च्चाई को सबके सामने लाया जाए. उसका पति धोखेबाज था. उसने उसे छोड़ दिया है.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि दि’व्या ने बिना हमें बताए शादी की थी. मैं इस बात से स’हमत हूं कि शादी के बाद वह ओ’शिवा’रा में एक बहुत छोटी जगह पर रह रही हैं. इससे पहले वह मी’रा रोड पर एक बड़े घर में रह रही थीं. उन्होंने पिछ’ले कुछ दिनों में बहुत कुछ सहा है.