Categories
News

संजय दत्त के बाद इस मशहूर एक्टर को लेकर आयी बुरी खबर, अस्पताल में हालत गंभीर😳😭

खबरें

इन दिनों बॉलीवुड से एक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है. हाल ही में आई खबर में बताया गया है कि दृश्यम, मदारी और रॉकी हैंडसम जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर निशिकांत कामत की तबीयत बिगड़ गई है. जी हाँ, उनसे जुड़े सोर्स का कहना है कि वह लिवर सिरोसिस से जूझ रहे थे जो अब रिलैप्स हो चुका है. बताया जा रहा है कि इस समय उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. वहां इस समय भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. बात करें निशिकांत के बारे में तो वह सिर्फ फिल्मों का निर्देशन ही नहीं बल्कि एक्टिंग भी कर चुके हैं.

उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का किरदार निभाया था. वहीं इस फिल्म में उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें मिली थी. इसी के साथ उन्होंने फिल्म भावेश जोशी: सुपरहीरो में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी काम किया है जो बेहतरीन रहा था. इसके अलावा निशिकांत कामत की सबसे सफल फिल्मों में शुमार दृश्यम ने अपनी रिलीज के पांच साल पूरे किए हैं. आपको पता हो इस फिल्म में अजय देवगन, रजत कपूर, श्रिया सरन और तब्बू जैसे सितारे नजर आए थे. अब बात करें काम के बारे में तो कामत ने साल 2004 में फिल्म हवा आने दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

इसी के साथ वह कुछ बेहतरीन मराठी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं. जी दरअसल उन्होंने साल 2008 में आई फिल्म मुंबई मेरी जान से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी. आपको पता ही होगा इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन रिस्पॉन्स दिया गया था. वैसे फिल्मों के अलावा निशिकांत अपने व्यवहार के लिए भी मशहूर हैं वह एक बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं.