Categories
Entertainment

बॉ’लीवुड ड्र’ग्स के’स में ‘मास्टरमाइंड’ निकला ये अ’भिनेता नाम जा’नकर फै’न्स में म’च गया ह’ड़कंप….

वायरल खबर

बॉली’वुड ड्र’ग्स के’स में रि’या च’क्रवर्ती की गि’रफ्तारी के बाद से इं’डस्ट्री के क’ई ब’ड़े नाम सामने आ चु’के हैं। दीपि’का पादु’कोण, सा’रा अ’ली खा’न, श्र’द्धा कपू’र और र’कुल प्री’त सिंह से ना’रकोटिक्स नि’यंत्रण ब्यू’रो ने पूछ’ताछ की है। इसके अला’वा तीन अभि’नेता भी जां’च के दा’यरे में हैं। ड्र’ग्स ने’क्सस में ‘मास्टर’माइंड’ एक अ’भिनेता को बता’या जा रहा है।

रि’पोर्ट के अनु’सार, तीन अभिने’ता एनसी’बी की र’डार पर हैं। बॉ’लीवुड और ड्र’ग्स नेक्स’स के पी’छे ‘मास्ट’रमाइंड’ एक अभि’नेता है जो पहले सु’परमॉडल रह चु’का है। एनसी’बी आ’ने वा’ले दि’नों में ती’नों को सम’न भे’ज सक’ती है। अभी जां’च एजें’सी उ’न लो’गों की पहचान में जुटी है जो फिल्म इंडस्ट्री में अभिने’ताओं, निर्दे’शकों और नि’र्माताओं को ड्र’ग्स सप्ला’ई कर रहे हैं।

बॉ’लीवुड और ड्र’ग्स की क’ड़ी में एक अभि’नेता ‘मास्ट’रमाइंड’ है जो क’ई ड्र’ग पेड’लर्स से जु’ड़ा है। यह ‘मा’स्टरमाइंड’ ड्र’ग्स का से’वन करने के सा’थ सा’थ ड्र’ग्स पहुं’चाने का का’म भी करता है। हा’लांकि इस पर अ’भी तक एनसी’बी ने को’ई आधि’कारिक ब’यान नहीं दि’या है।

दीपि’का, सा’रा, श्र’द्धा को क्ली’न चि’ट नहीं
एन’सीबी सू’त्रों के अनु’सार, दीपि’का पा’दुकोण, सा’रा अ’ली खा’न औ’र श्र’द्धा क’पूर ने ड्र’ग मा’मले में पूछ’ताछ में मि’लते जु’लते बया’न दि’ए हैं। इस’से लगता है कि ती’नों तैया’री कर’के पहुं’ची थीं। ती’नों के बया’न में कोई वि’शेष वि’रोधाभास नहीं हो’ने के कार’ण एनसी’बी अ’भी तक कि’सी न’तीजे पर प’हुंच नहीं पा’ई है। सा’थ ही एन’सीबी ने बुध’वार को सा’फ कि’या कि उस’ने अ’भी कि’सी को भी क्लीन’चि’ट नहीं दी है।