Categories
Other

आखिर क्यों विदाई से पहले दुल्हन ने पुलिस से मांगी मदद

एक युवती का बिना मर्जी शादी कराना महंगा पड़ गया. शादी के बाद विदा होकर ससुराल जाने के दौरान दुल्हन ने मदद के लिए शोर मचा दिया. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी रुकवाई और दूल्हे के साथ रिश्तेदारों को लेकर मवाना थाने ले गए जहां उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया

आपको बता दें कि मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव दुर्वेशपुर निवासी युवती की बिना मर्जी शादी कराना एक परिवार को मंहगा पड़ गया. उस युवती का दूसरी जाति के युवक से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी एक सप्ताह पहले ही उसके परिजनों को हो गई. जिस पर उन्होंने आनन-फानन में जानसठ तहसील के गांव कुन्हैड़ा निवासी युवक से विवाह तय कर दिया था. जिसके बाद बृहस्पतिवार को शादी करके घरवालों ने दुल्हन की विदाई कर दी. देर शाम दुल्हन के साथ दूल्हा एवं उसके परिजन कार में घर के लिए रवाना हुए. जब वे लोग मवाना नहर पुल पर पहुंचे तो वहां पुलिस चेकिंग कर रही थी.

मौका देखकर दुल्हन ने मदद के लिए शोर मचा दिया. इस पर चालक कार लेकर भागने लगा लेकिन पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले आई. जिसके बाद सीओ भी थाने पहुंचे. पुलिस ने दूल्हा, दुल्हन समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दुल्हन का कहना है कि उसकी शादी जबरन की गई है. वह अपने प्रेमी के पास जाना चाहती है. वहीं दुल्हन के परिजन भी थाने पहुंचे. पुलिस का कहना है कि पूछताछ की जा रही है. इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.