Categories
Other

आप भी घर बैठे कमाए हर महीने 15,000 रुपये, बस करना होगा ये छोटा सा काम

आज के दौर में अधिकतर लोग घर बैठे है उन्हें अपने पसंद के अनुसार नौकरी नहीं मिलती है. लोग अपनी पसंदीदा नौकरी के लिए कई तरह के काम करते हैं. वहीं आपको बता दें कि कई सारी कंपनियों ने अपनी ऐसी साइट्स लॉन्च की हैं, जिनके जरिए लोग घर बैठे ही पैसा कमा सकते हैं. इस अनोखे कदम से बहुत से लोगों को रोजगार मिलेगा. जानकारी के मुताबिक इन साइट्स के जरिए लोग घर बैठे ही 10,000 से लेकर 15,000 रुपये तक कमा सकते है तो आइए इन वेबसाइट के बारे में जानते है…

पीटीसी साइट पर अकाउंट बनाने से पहले जरूर जानें ये बातें 
किसी भी साइट पर रजिस्टर होने से पहले उसके नियम और शर्तों के बारे में जरूर पढ़ना चाहिए, इससे आपको बाद में किसी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा. इसके अलावा ही वेबसाइट की विश्वसनीयता की भी जांच करनी चाहिए.

आपको बता दें कि पीटीसी की लिस्ट में न्यूबक्स ने पहला स्थान प्राप्त किया है. इस साइट पर लोग विज्ञापन पर क्लिक करके पैसा कमा सकते हैं. लेकिन बता दें ये साइट लोगों को 2 डॉलर की कमाई के बाद भुगतान करती है. वहीं, लोगों की कमाई का सारा पैसा उनके अकाउंट में ही पहुंच जाता है।

आप इस साइट पर जाकर विज्ञापन क्लिक करके पैसा कमा सकते है. साथ ही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल लोगों ने इस साइट के जरिए हर महीने 15,000 से लेकर 20,000 रुपये तक कमाए थे. वहीं, ये साइट आपकी कमाई पेपाल के जरिए देती है. साथ ही इस Swagbucks साइट पर आप वीडियो देखने से सर्वे का जवाब देकर पैसा कमा सकते हैं. हालांकि, साइट आपकी कमाई आपको प्वाइंट्स की रूप में देगी. आप इन प्वाइंट्स को अमेजन जैसी साइट्स पर रीडिम कर सकते हैं।