Categories
वशीकरण

पेशाब करते वक़्त बोलें ये शब्द, शत्रु होगा चारों तरफ से बर्बाद..

वशीकरण

वैसे तो वशीकरण करने की अनेक विधियां मौजूद हैं इसलिए पेशाब से वशीकरण ना करें ।क्योंकि इससे पीने वाले को शारीरिक रूप से परेशानी हो सकती है। एक महिला ने इसी तरह का पेशाब वशीकरण करने का तरीका प्रयोग मे लिया था । वह अपने सास ससुर पर यह प्रयेाग कर रही थी।

‌‌‌यह खबर है इंदौर से एक महिला ने अपने खुद के अंदर देवी आने की बात कहकर अपने पति को तो अपना गुलाम बनालिया और खुद आराम से बैठती और पति से पैर दबाती खाना बनाती और कमाकर भी पति ही लाता ।

और उसी महिला ने अपने सास ससुर को वश मे करने के लिए चाय के अंदर पेशाब देना शूरू कर दिया ।‌‌‌जब सास ससुर की तबियत काफी खराब हुई तो वे डॉक्टर के पास गए तो डॉक्टर ने बताया कि उनके भोजन मे कोई खराब चीज मिलाई जा रही है। और बाद मे सास ने बहु को चाय मे मूत्र मिलाते हुए पकड़ लिया ।

पेशाब से वशीकरण
‌‌‌हम आप को यह हिदायत देते हैं कि इस तरह का वशीकरण किसी के उपर ना करें यदि आप एक अच्छे इंसान हैं तो । यदि आपको वशीकरण करना है तो दूसरे तरीकों का प्रयोग कर सकते हैं। खैर आप नीचे की विधियों के बारे मे जानकारी रखना ही अपना उदेश्य समझें ।

‌‌‌1.पेशाब से वशीकरण
कामरत्न तंत्र एक ऐसी पुस्तक है जिसके अंदर अनेक प्रकार की तंत्र प्रक्रियाओं के बारे मे लिखा हुआ मिलता है।इस तंत्र की मदद से आप किसी भी स्त्री और पुरूष को वश मे कर सकते हैं। और यह तरीका बहुत ही सरल है। इसके लिए आपको करना यह है कि ‌‌‌यह प्रयोग आपको पूर्णिमा के दिन करना होता है।

सबसे पहले आपको कपूर लेकर किसी एकांत स्थान पर जाना होता है उसके बाद कपूर को जमीन पर रखना है और उसके बाद आपको पेशाब उसके उपर कर देना है। ‌‌‌फिर नीचे दिये गए मंत्र को आपको 51 बार जप करना होता है।

श्री अक्षोभ्य-ऋषये नम: शिरसि

उसके बाद उस व्यक्ति का नाम लेना होता है जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। उसके बाद उन सब चीजों को वहीं पर छोड़कर आ जाना है।और आते समय पीछे मूड़कर नहीं देखना है। घर आने के बाद अपने ईष्ट देव को प्रणाम करना होता है। बस उसके बाद आपका काम हो गया ।

‌‌‌2.पेशाब वशीकरण मंत्र
इस मंत्र को आपको रात को 12 बजे के बाद शुकरवार को करना होता है।इसके लिए आपको नीचे दिया गया मंत्र 251 बार जप करना होता है। और जप करने से पहले आपको पेशाब करने जाना है। और कुछ पेशाब करने के बाद अपने प्राइवेट पार्ट पर हाथ रखकर मंत्र जप करना होता है।

‌‌‌उं ही क्रीं योनी या लिंग सम्भोग फट

‌‌‌आपको योनी और लिंग मे से कोई भी एक चुनना है। यदि आप लड़के हैं तो योनी बोलेंगे नहीं तो लिंग बोलेंगे ।

‌‌‌3. पेशाब से वशीकरण टोटके
‌‌‌गिरगिट के रक्त की मदद से आपको रेत के अंदर एक पुतला बनाना है। और पूतला बनाने के बाद यह सोचना है कि वह व्यक्ति पुतला ही है। जिसको आप वश मे करना चाहते हैं। ‌‌‌उसके बाद उस पूतले को ऐसे स्थान पर गाड़ देना है जहां पर आपका प्रिय व्यक्ति पेशाब करता है।

यदि वह महिला है तो वहां पर पेशाब करेगी तो अपने आप आपके वश मे हो जाएगी ।यदि महिलाएं अपने पति को वश मे करना चाहती हैं तो भी यह तरीका प्रयोग मे ले सकती हैं।

‌‌‌4. पेशाब से वशीकरण करने का उपाय पेशाब से वशीकरण अम्ल
इस अमल को करने के लिए किसी भी शनिवार की रात का चुनाव करना होता है। और यह 12 बजे से शूरू करना होता है। और बाथरूम के अंदर जाकर करना है।

ऐ इबलिस मे शैतान फलां बिना फला को वशीकरण नहीं किया तो तेरी मां बहन पर 70 तलाक तलाक तलाक

‌‌‌उसके बाद आपको पेशाब करना है। और फिर इस मंत्र को 101 बार जप करना हैं। और मंत्र पूर्ण हो जाने के बाद पेशाब की शीशी पर फूंक मारनी है। और वश मे करने वाले इंसान को पेशाब खिलाना होता है।

‌‌‌5.पेशाब करते समय मंत्र बोल कर करे स्त्री वशीकरण
यह वशीकरण करने का बहुत ही सरल तरीका है। आपको पेशाब करते समय उं योनी वश स्व: और उसके बाद उस व्यक्ति का नाम बोलना होता है।यह तरीका आप कई बार प्रयेाग कर सकते हैं। उसके बाद आप देखेंगे कि वह स्त्री आपके वश मे हो जाएगी ।

‌‌‌6.पेशाब से स्त्री को वश मे करना

पेशाब से स्त्री को वश मे करना
दोस्तों यह तरीका आप किसी भी स्त्री पर प्रयोग मे ले सकते हैं।इसके लिए आप जब पेशाब करने जाएं तो नीचे दिया हुआ मंत्र बोलें । उसके बाद मे वह स्त्री अपने आप ही आपके वशमे हो जाएगी । मंत्र इस प्रकार से हैं।

उं योनी वश कुरू कुरू स्वाहा:

‌‌‌7. 7 बार मंत्र बोलकर करे पेशाब से वशीकरण
इस तरीके के अंदर आपको कोई ज्यादा बार मंत्र जप नहीं करना होता है।आप जब रात के अंदर पेशाब करने जाएं तो पेशाब करते करते 7 बार त्रीं त्रीं त्रीं बोलें और अंत मे उस व्यक्ति का नाम बोलें जिसको आप वश मे करना चाहते हैं।