Categories
News

दूल्हा पहुंचा कमरे में तो दुल्हन बोली पेट में हो रहा द’र्द, उसके बाद जो हुआ जानकर उ’ड़ जाएंगे हो’श…..

हिंदी खबर

मध्‍य प्रदेश। के भि’ण्ड कोतवाली था’ना क्षे’त्र के बैरा’ग पु’रा में एक दुल्ह’न सुहाग’रात के पहले घर से फरा’र होने का माम’ला सामने आया है. दरअ’सल मनो’ज सोनी पुत्र किशन गोपाल सोनी लड़के ने दलाल के माध्य’म से 35 हजार रुपए में एक लड़की को खरीद’कर लाया और घर के अंद’र सात फेरे लिए. सुहाग’रात के समय दुल्हन पे’ट द’र्द का ब’हाना बनाकर रफू’चक्कर हो गई.

वहीं दूल्हा अब श’र्म के मा’रे किसी से कुछ कह भी नहीं पा रहा है. पिता के नि’धन के उप’रांत सभी भाई अपना अपना घर बसा कर अलग-अलग हो गए. ऐसे में मनोज भी अपना घर बसाने की चा’हत में अपने किसी परि’चित की मदद से 35 हजार रुपए में एक लड़की खरीदी. 4 मई मंगलवार को घर में ही अपने निकट’तम लोगों के बीच अग्नि को सा’क्षी मानकर सात फेरे लिए. पंडित के समक्ष जन्म-जन्म का साथ नि’भाने के लिए सात वचन भी लिए. दो’स्तों ने मनोज की सुहाग’रात के लिए कमरा भी सजाया, लेकिन सुबह अचा’नक दुल्हन के गाय’ब हो जाने के बाद दूल्हे के साथ-साथ उसके दोस्त भी मा’यूस हो गए.

बताया जा रहा है कि रात करीब 11 बजे मनोज अपने कमरे में पहुंचा तो उसकी नई नवेली पत्नी बोली कि उसे पेट में द’र्द हो रहा है. राजीव ने सोचा कि गर्मी की वज’ह से उसे पेट द’र्द हो रहा होगा, इसलिए उसने टहलने के लिए बोल दिया. करीब एक घंटे बाद पत्नी बोली कि उसे आ’राम नहीं मिल रहा है, दवा ले आओ. इसके बाद मनोज आनन फानन में घर से निकलकर मोहल्ले की किरा’ना दुकानों पर दवा लेने चला गया, लेकिन जब लौ’ट कराया तो पत्नी गा’यब थी. श’र्म की वज’ह से पीड़‍ि’त दूल्हा अपने साथ हुई ठ’गी की किसी से शिकायत भी नहीं कर पा रहा है. हा’लांकि दूल्हा मनोज सोनी सभी को यही आश्वास’न दे रहा है कि उसकी पत्नी कहीं नहीं गई है वह लौट’कर आएगी.