Categories
Other

दि’ल्ली में भ’ड़’की हिं’सा पर ईशा गुप्ता ने किया ट्वीट, कहा- दिल्ली को Syria बनाने वाले…

दिल्ली में बीती रात भड़की हिं’सा पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने गुस्सा जताया है. आपको बता दें कि इस हिं’सा में एक पु’लिसवाला के साथ 7 अन्य लोगों को मौ’त हो गई है. आज मंगलवार को भी दिल्ली में त’नाव बना हुआ है और वहां के कई इ’लाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा है कि इतना सं’घ’र्ष किया और एक श’हीद हो गया. क्या हम उन बहादुरों के लिए कुछ सां’त्व’ना व्यक्त कर सकते हैं. वे एक थैंकलेस जॉ’ब करते हैं. लगातार दबा’व है. बताते चलें कि रवीना टंडन के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी कमेंट किया और लिखा कि- ‘शो’क प्रस्ताव दें, मुआवजा भी दें. एक बहादुर पु’लिसवाले को सलामी दें, जो बंदूक की नोंप पर भी पीछे नहीं हटा. उस लाल टीशर्ट वाले आ’तंकवा’दी को जल्द से जल्द गिर’फ्ता’र किया जाना चाहिए.

वहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा है कि सीरिया? दिल्ली? हिं’स’क लोग हिं’स’क बर्ताव कर रहे हैं बिना इस बात की आधी भी जानकारी लिए कि वो आ’खिर चाहते क्या हैं. मेरे शहर और मेरे घर को ये लोग अ’सुर’क्षित बना रहे हैं.


वहीं एक यूजर ने लिखा कि कपिल मिश्रा ने रा’स्ता छोड़ने को कहा तो दंगा भ’ड़’का’ना हो गया. वारिस पठान “100करोड़ VS 15 करोड़” वाली ध’मकी देकर भा’ईचारा मज’बूत कर रहा था.
एक ने जावेद अख्तर से सवाल कर लिया कि एक पु’लिस’वाले की मौत पर कोई कुछ नहीं बोल रहा. आ’तंकवा’दी की मौत पर सारे बोलने आ जाते हैं.