Categories
News Other

फै’क्ट चै’क -: अभी अभी देश के लिए आयी बु’री खबर, महानायक अमिताभ बच्चन की हुई…..

खबरें

म’हानाय’क कहे जाने वाले अ’मिता’भ ब’च्चन सो’शल मी’डिया पर का’फी स’क्रिय रहते हैं। वह अपनी त’स्वीरें, वी’डियो और म’जेदार कि’स्से सोश’ल मी’डिया पर अपने फैं’स के साथ शेयर करते रहते हैं। दो महीने पहले अ’मिताभ बच्चन को’विड-19 से पी’ड़ित थे, जि’सके बाद उन्हें ना’नाव’ती अ’स्पता’ल में भ’र्ती करा’या गया था। वह करीब 20-25 दिनों तक अ’स्पता’ल में भ’र्ती थे। हा’लांकि, फैं’स की शु’भका’मना’ओं के बाद अ’मिता’भ ब’च्चन बि’ल्कुल स्व’स्थ्य हो गए थे और उन्हें अ’स्पता’ल से छु’ट्टी मिल गई थी। ले’किन एक बार फिर सो’शल मी’डिया पर ख’बरें आ रही हैं कि अ’मि’ताभ ब’च्चन को फिर से ना’नाव’ती अस्प’ता’ल में भ’र्ती कराया गया है।

वा’यर’ल ख’बरों में कहा जा रहा है कि अ’मिता’भ ब’च्चन को अ’स्पता’ल में भ’र्ती करा’या गया क्यों’कि उन्हें चो’ट लगी है। उन्हें श’निवार को भ’र्ती कराए जाने की बात कही गई थी। हा’लांकि, ये खब’र बिल्कु’ल फेक है। अमि’ताभ ब’च्चन अ’स्पता’ल में भ’र्ती नहीं हैं, वह मुं’बई स्थि’त अपने घर में हैं। फि’लहा’ल अ’मिता’भ ब’च्चन कौन बनेगा क’रोड़प’ति की शू’टिंग कर रहे हैं। इसके अ’लावा वह कुछ फि’ल्मों पर भी काम कर रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही में पो’लैंड स’रकार ने फै’सला लिया है कि वह अपने श’हर व्रो’कला में एक चौक का नाम बॉ’लीवु’ड के महा’नाय’क अ’मिता’भ ब’च्चन के पिता ह’रिवं’श राय ब’च्चन के नाम पर रखेगा। इस बात की जा’नका’री खुद अ’मिता’भ ब’च्चन ने दी।