Categories
Other

परिजनों को लगा बड़ा धक्का, पत्नी बोली- मुझे भी वहीं भेंज दो…

हैदराबाद केस मामले के चारों कसूरवारों को पुलिस ने कल मार गिराया था जिसके बाद से ही कसूरवारों के परिजन हैरानी जाता रहे है. मुख्य कसूरवार मोहम्मद आरिफ की मां ने जब पुलिस की कार्रवाई की खबर सुनी की उनके बेटे के साथ ऐसा हुआ तो मां सन्न रह गईं. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि उनका बेटा चला गया. वहीं कसूरवार चेन्नाकेशावुलू की पत्नी ने कहा कि मुझे भी वहीं ले चलो जहां मेरे पति को भेंज गया और मुझे भी वहीं भेंज दो.

आपको बता दें कि इस मामले में कसूरवार आरिफ के पिता ने कहा था कि उनके बेटे ने अगर कुछ गलत किया है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. कसूरवार चेन्नाकेशावुलू की पत्नी रेणुका ने पति के मारे जाने पर दुख जताते हुए कहा कि मेरे पति को भेंज गया वहीं मुझे भी वहीं भेंज दो. आगे उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा दिलाया गया था कि उसके पति को कुछ नहीं होगा और वह जल्द से जल्द लौट आएगा. रेणुका ने कहा, ‘नहीं, मुझे कुछ नहीं पता कि क्या करना है. प्लीज, मुझे वहीं ले चलिए जहां मेरे पति को भेंज गया और मुझे भी वहीं भेंज दो ‘ जानकारी के लिए बता दें कि चेन्नाकेशावुलू और रेणुका की हाल ही में शादी हुई थी.

कसूरवार जोल्लू शिवा के पिता जोल्लू रामप्पा ने कहा कि हो सकता है कि उनके बेटे ने गलत काम किया हो लेकिन उसका इस तरह से अंत नहीं होना चाहिए था. उन्होंने आगे कहा कि बहुत सब लोग ऐसे काम करते हैं लेकिन उन्हें सब के साथ इस तरह की कार्रवाई नहीं होती. और उन लोगों के साथ ऐसा सलूक क्यों नहीं किया जाता है.

वहीं इस कार्रवाई के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि चारों कसूरवारों बेहद गरीब परिवार से थे और बहुत कम पढ़े-लिखे थे. वे पैसे कमाते थे और सारे पैसे शराब और बाकी चीजों पर उड़ा देते थे. तेलंगाना के नारायणपेट का रहने वाला आरिफ ट्रक ड्राइवर बनने से पहले एक पेट्रोल पंप पर काम करता था.वहीं जोल्लू शिवा और जोल्लू नवीन गुडीगांदला गांव के रहने वाले थे और क्लीनर का काम करते थे. चेन्नाकेशावुलू भी उसी गांव का रहने वाला था और वह ट्रक चलाता था. लोगों ने बताया कि चेन्नाकेशावुलू को किडनी संबंधित बीमारी भी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.