Categories
Other

पिता बोले- अब बेटी को मिल गई शांति

हैदराबाद केस में चारों आदमियों को पुलिस ने मार डाला है. आदमियों के मारे जाने पर दिशा के पिता ने संतोष व्यक्त किया है. जिसके बाद उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की मौत के 10 दिन के अंदर आदमियों को मार दिया गया.उन्होंने आगे कहा कि मैं तेलंगाना सरकार, पुलिस और मेरे साथ खड़े लोगों को बधाई देता हूं. मेरी बच्ची की आत्मा को शांति मिल गई. गौरतलब है कि 

साथ ही उन्होंने कहा था कि पुलिस की इस कार्रवाई से दिशा को न्याय मिल गया, लेकिन हम इससे खुश नहीं हैं.आपको बता दें कि शुक्रवार की सुबह- सुबह यानि की आज डॉक्टर दिशा के चारो आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया. पुलिस के अनुसार आदमियों को सीन रीक्रिएट करने के लिए मौके पर ले जाया गया था, जहां आदमियों ने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने आदमियों को ढेर कर दिया.

आपको बता दें कि ड्यूटी के बाद अस्पताल से घर लौट रही डॉक्टर दिशा के साथ हुई क्रुरता और पेट्रोल छिड़क कर जला दिए जाने की घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश था. देश के हर भाग में लोग कड़ी सजा दिए जाने की मांग को ले कर प्रदर्शन कर रहे थे.हैदराबाद में लोगों ने आदमियों को जनता के हवाले करने की मांग को लेकर थाने के सामने प्रदर्शन किया था. थाने के सामने प्रदर्शन के दौरान लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को हालात नियंत्रित करने के लिए लाठी भांजनी पड़ी थी. मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भी इसे लेकर चिंता जाहिर करते हुए इसके शॉर्ट टर्म नहीं, लांग टर्म समाधान की बात कही थी.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.