Categories
Other

श’व के आगे लेटे पिता के साथ पुलिस वाले ने ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद की राजधानी तेलंगाना के संगारेड्डी में बुधवार को कुछ ऐसा हुआ जो बहुत ज्यादा शर्म’नाक है. आपको बता दें कि ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. जिसमें एक लड़की की सं’दिग्ध परिस्थि’तियों में मौ’त हुई थी, जिसके बाद बाप अपनी बेटी के श’व को लेकर इंसाफ की गुहार लगा रहा था. बाद में पुलिस ने उन्हें हटाने के लिए लात मा’रता शुरू कर दिया. चालिए आपको बताते है कि क्या है पूरा मामला…

आपको बता दें कि संगारेड्डी जिले स्थित नारायणा जूनियर कॉलेज में 11वीं में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा संध्या रानी ने कथित तौर पर हॉस्टल में पंखे से लटककर खु’द’कु’शी कर ली थी. जिसके बाद उसके परिवार वाले कॉलेज प्रशासन पर ला’पर’वाही का आरोप लगा रहे थे. बताते चलें कि उनका आरोप है कि उनकी बेटी पिछले 4 दिनों से बीमार चल रही थी.

जिसके बाद छात्रा को प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उसे पहले से मृत घोषित कर दिया गया. उसके बाद उसके श’व को पो’स्टमॉ’र्टम के लिए पाटनचेरू के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. आपको बता दें कि छात्रा का श’व फ्रीजर में डालकर मोर्चरी में रखा गया था. जिसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया जब दर्जनभर छात्रों के एक समूह ने उसके श’व को जबरन मोर्चरी से निकाला जिससे उसे कॉलेज में रखकर वि’रोध-प्रद’र्शन किया जा सके.

इसी दौरान पुलिस वाले छात्रा के श’व को तेजी से मोर्चरी के तरफ ले जाने लगे, तभी मृत छात्रा के पिता शव के आगे लेट गए. जिसके बाद एक पु’लिसवाले ने छात्रा के पिता को लात से मा’र दिया और संबंधित पुलिसवालों को लाइ’नहा’जिर कर दिया गया है और वि’भागीय जांच के आ’देश दिए गए हैं।