Categories
Other

अब क्राइम ब्रांच मौलाना साद को भेजने जा रही है पांचवां नोटिस, जांच में नहीं कर रहे है सहयोग

निजामुद्दीन मरकज मामले में क्राइम ब्रांच जल्द ही मौलाना साद को पांचवां नोटिस भेजने वाली है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी तक पुलिस की तरफ से मौलाना साद को भेजे गए चौथे नोटिस का भी जवाब नहीं दिया गया है. इसी सब को ध्यान में रखते हुए पुलिस अब एक और नोटिस भेजने जा रही है.

खबरों के मुताबिक मौलाना साद की तरफ से चौथे नोटिस में भी कई सवालों के जवाब नहीं दिए गए थे. आपको बता दें कि इस नोटिस में क्राइम ब्रांच ने मरकज की वेबसाइट के बारे में कई सवाल पूछे थे. सवाल इस प्रकार थे कि इस वेब साइट को कौन हैंडल करता है, इसमें वीडियो कौन उपलोड करता है, ये वेब साइट कब शुरू की गई, वेबसाइट के लिए वीडियो कौन बनाकर देता था.

जानकारी के लिए बताते चलें कि इन तमाम सवालों के साथ वीडियो की जानकारी भी मांगी गई थी, लेकिन मौलाना साद की तरफ से हर नोटिस पर अधूरे और गोल मोल जवाब दिए जा रहे हैं. ये जानना भी अहम है कि जांच टीम के कुछ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते इस मामले की जांच भी प्रभावित हुई है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों का ये भी कहना है कि मौलाना साद ने अभी तक सरकारी अस्पताल से कराए गए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट उन्हें नहीं दी है. क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद को सरकारी अस्पताल से अपना कोविड-19 टेस्ट करने के लिए कहा था.

वही इस को लेकर मौलाना साद के वकीलों का कहना है कि मौलाना साद का प्राइवेट लैब से कोविड-19 का टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बताते चलें जांच टीम के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव हो जाने और अधिकतर मेंबर्स के क्वारंटीन होने के चलते जांच काफी हद तक प्रभावित हो गई है.