Categories
News

हाई वोल्टे’ज ड्रामा: युवक ने की छेड़खा’नी तो महिला बनी मर्दा’नी, बीच सड़क पर जम’कर पीटा, आप भी देखें….

हिंदी खबर

जालं’धर। था’ना नई बारादरी क्षे’त्र में लगते एपीजे का’लेज के पास शुक्रवार शाम क’रीब पांच बजे का’फी देर तक हा’ई वोल्टे’ज ड्रा’मा हुआ। यहां एक महिला ने एक युवक पर छेड़’खानी करने का आ’रोप लगाते हुए उसकी जम’कर पि’टाई कर दी। पु’लिस ने यु’वक को हिरा’सत में ले लिया है।

महिला का आ’रोप था कि वह अपने पति के साथ टप्प’ल रो’ड से एपीजे कालेज की त’रफ जा रही थी। युवक ने उसे अश्ली’ल इशारे किए। इसके बाद महिला ने युवक का पी’छा करते हुए उसे एपी’जे कालेज के सामने पक’ड़ लिया और फिर पि’टाई कर दी। इस दौ’रान मौ’के पर लोगों की भा’री भी’ड़ जु’ट गई। घ’टना की सूच’ना पाकर मौके पर पहुंची पु’लिस युवक को हिरा’सत में लेते हुए था’ने ले आई। था’ने में दोनों ही प’क्षों से पूछ’ताछ की ग’ई। आरो’पित युव’क न’शे में धु’त बताया जा रहा है। घट’ना की जान’कारी होने के बाद युवक के माता-पिता भी था’ने पहुंच गए।

आरो’पित युवक का कहना है कि उसने पा’न मसा’ला खाया हुआ था, जिसे थू’कने के दौरा’न महिला को यह गलत’फहमी हो गई कि उसने अश्ली’ल हर’कत की है। उसकी कोई ग’लती नहीं है। वह नि’र्दोष है। वहीं इस मा’मले में नई बारा’दरी था’ने के एस’एचओ रविंद्र कुमार का कहना है कि दोनों ही प’क्षों से पू’छताछ की जा रही है। जो भी दो’षी होगा उसके खि’लाफ स’ख्त कार्र’वाई की जाएगी।