Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी देश के लियें आयी बु’री खबर , नही रहे दि’ग्ग’ज बॉलीवुड स्टार…..खॉ’न 😭

खबरें

बॉ’ली’वु’ड अ’भिने’ता फ’रा’ज खा’न ने 46 साल की उम्र इस दु’निया को ह’मे’शा के लिए अ’ल’वि’दा कह दिया है. बी’ते म’हीने से फ’रा’ज खा’न बें’ग’लुरू के एक अ’स्पता’ल में भ’र्ती थे, जहां पर उन्हें वें’टिले’टर पर रखा गया था. बता दें कि फरा’ज खा’न न्यूरो’लॉजि’क’ल डि’सऑर्ड’र से पी’ड़ित थे. इसी के साथ उन्हें ब्रे’न इं’फेक्श’न और नि’मोनि’या डा’यग्नो’स से भी उनकी हा’ल’त काफी गं’भीर हो ग’ई थी.

फ’रा’ज खा’न के इ’ला’ज के लिए 25 लाख रू’पयों की ज’रू’रत थी, जिसको लेक’र उनके भा’ई फ’हमा’न खा’न ने सो’श’ल मी’डि’या पर आ’र्थि’क म’द’द की गु’हार ल’गाई थी, फराज की ख’राब त’बि’यत और आ’र्थिक तं’गी की खब’र सोश’ल मी’डिया पर ते’जी से वा’यर’ल हो गई. सल’मान खान स’मेत बॉ’लीवु’ड के कई लो’गों ने उन्हें म’दद प’हुंचा’ई थी. इतना ही नहीं स’लमा’न खान की टी’म ने बें’गलु’रू अ’स्पता’ल प’हुं’चक’र फ’रा’ज के इ’ला’ज के सभी मे’डि’क’ल बि’ल्स चु’का दि’ए ग’ए थे.

With a heavy heart I break the news that #FaraazKhan has left us for what I believe, is a better place.Gratitude to all for your help & good wishes when he needed it most.Please keep his family in your thoughts & prayers.The void he has left behind will be impossible to fill ?— Pooja Bhatt (@PoojaB1972) November 4, 2020

बता दें कि इस बात की जानकारी सबसे पहले सो’शल मी’डि’या पर पू’जा भ’ट्ट ने दी थी. पू’जा भ’ट्ट ने अपने सो’शल अ’काउं’ट से पो’स्ट करके लो’गों से फ’राज की मदद करने की गु’हार लगाई थी. फ’राज खा’न म’शहू’र अ’भिने’ता रहे यू’सूफ खा’न के बेटे थे. 1996 में फ’राज ने वि’क्रम भ’ट्ट की थ्रि’लर ड्रा’मा ‘फरे’ब’ से अपने क’रि’यर की शु’रूआत’ की थी. इसके बा’द नि’र्देश’क सूर’ज बड़’जा’त्या ने 1989 में आ’ई फि’ल्म ‘मैने प्या’र किया’  के लिए फ’रा’ज खा’न को सा’इ’न किया था.

लेकिन, फरा’ज खा’न उस व’क्त बी’मा’र प’ड़ गए थे और उन’की ज’गह फि’ल्म में स’ल’मा’न खा’न को दे दी गई. 1996 में फ’राज ने वि’क्रम भ’ट्ट की फि’ल्म ‘फ’रेब’ से सिल्व’र स्क्री’न पर द’स्त’क दी. ‘फ’रेब’ ए’व’रेज हि’ट रही. लिहा’जा फ’रा’ज के क’रि’यर को ज्यादा फा’यदा नहीं मि’ला. इसके बाद फ’रा’ज ने ‘पृ’थ्वी’ और ‘ल’व स्टो’री 98’ में का’म किया. ये दोनों फि’ल्में बड़े प’र्दे पर ज्या’दा खा’स कमा’ल न’हीं क’प पाई. इ’सके बाद एक बार फिर फ’रा’ज खा’न ब’ड़े प’र्दे पर फिल्म ‘मे’हंदी’ वाप’सी की.

आपको बता दें कि 1998 में रि’लीज़ हुई फि’ल्म ‘मेहं’दी’ से फ’रा’ज के का’म को प’ह’चान मिली, लेकि’न इस’के बाद ही फ’राज खा’न का क’रिय’र नीचे गिर’ता ही च’ला ग’या और उनकी सा’री फि’ल्में फ्लॉ’प रही. साल 2005 में उन’की आखि’री फि’ल्म रि’लीज़ हुई थी ‘सूर’ज ढ़’ल ग’या’ इसके बाद फ’रा’ज गु’मना’म से हो गए. मुंब’ई छो’ड़ वो बें’ग’लुरू में रहने लगे और पि’छले एक साल से वो बीमा’र चल रहे थे.