Categories
Other

पति ने की द’रिं’द’गी की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्ट में नींबू फिटकरी और शराब डालकर करता था…….

खबरें

हरियाणा के पा’नी’प’त जिले में द’रिं’द’गी की सारी हदें पार कर देने वाला एक मा’मला सामने आया है. पत्नी ने पति पर मानसिक और शा’री’रिक प्रता’ड़ना देने का गंभी’र आ’रोप लगाया है. हाथ और पैर से अ’पा’हिज पी’ड़ि’ता ने अपने पति पर अप्रा’कृ’तिक सं’बं’ध बनाने के साथ-साथ उनके प्रा’इवे’ट पा’र्ट में नींबू, फिटकरी और शराब डालने के संगीन आ’रो’प लगाए हैं. पी’ड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ महिला था’ने में शि’का’य’त दर्ज करवाई है.

इतना ही नहीं मा’न’सिक और शा’री’रिक प्रता’ड़ना झेल रही पी’ड़िता ने पु’लिस की कार्यशैली पर भी गंभीर सवाल उठाए हैं. पी’ड़ि’त महिला का कहना है कि इतनी क्रूर’ता भरे व्यवहार के बाद भी पु’लिस प्र’शा’सन उनके पति के खि’ला’फ कोई का’र्रवाई नहीं कर रहा.

14 साल पहले हुई थी शादी
डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि महिला की शि’का’यत मिली है. शि’का’यत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी का’र्र’वाई अमल में लाई जाएगी. बता दें कि पी’ड़ि’ता की 14 साल पहले पानीपत के एक गांव के रहने वाले अरुण नाम के व्यक्ति से शादी हुई थी. इन दोनों के 2 बच्चे भी हैं.

स’ख्त का’र्रवाई की मांग
पी’ड़ि’ता ने बताया कि उनका पति शादी के बाद से ही उन्हें प्र’ता’ड़ित करता आ रहा है. लेकिन, अब प्र’ता’ड़’ना की सारी हदें पार हो चुकी हैं. पी’ड़ि’ता ने पु’लिस प्र’शा’सन से न्याय की गुहार लगाते हुए आ:रो’पी पति के खि’ला’फ स’ख्त से स’ख्त का’र्रवाई करने की मांग की है.