Categories
Other

सामने आई नई सीसीटीवी फुटेज, इसी के सहारे पुलिस ने पकड़े थे सारे युवक

महिला डॉक्टर केस में एक नई सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. दरअसल शमशाबाद टोल प्‍लाजा से 27 नवंबर की रात चार ट्रक ड्राइवर और क्‍लीनर ने महिला को अगवा कर लिया था. इसके बाद उनको टोल प्‍लाजा से काफी दूर ले जाकर पेट्रोल और डीजल डालकर आग लगा दी थी. पुलिस ने 48 घंटे के भीतर लोगों को धर दबोचा. पुलिस को लोगों तक पहुंचने में तकनीकी सबूतों से काफी मदद मिली थी.

दावा किया जा रहा है कि इसी सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस लोगों तक पहुंची थी. हालांकि इन दावों की स्वंतत्र रूप से पुष्टि नहीं हुई है. शमशाबाद टोल प्‍लाजा के इस सीसीटीवी फुटेज में एक ट्रक तेजी से दो लेन क्रॉस कर जाता हुआ दिख रहा है. दावा किया जा रहा है कि अभियुक्त महिला के शरीर को इसी ट्रक में डालकर टोल प्‍लाजा से ले गए थे. इसके बाद उन्‍होंने पहले दिशा की स्‍कूटी को ठिकाने लगाया. फिर उनके शरीर को सुनसान इलाके में ले जाकर एक अंडरपास के नीचे पेट्रोल और डीजल डालकर आग लगा दी.

मामले में चारों 6 दिसंबर की सुबह पुलिस मुठ-भेड़ में मारे गए. पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार ने शुक्रवार को बताया कि चौथे दिन उन्हें बाहर लेकर जाया गया. उन्होंने कई सबूत दिए. आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए उन्‍हें फिर बाहर लेकर जाया गया. इसी दौरान उन्होंने पुलिस पर हमला बोल दिया. इसी दौरान आरोपी मोहम्मद आरिफ और केशावुलु ने भगने लगे जिसके बाद मुठ-भेड़ हुई.

94 replies on “सामने आई नई सीसीटीवी फुटेज, इसी के सहारे पुलिस ने पकड़े थे सारे युवक”

Hey there! Do you know if they make any plugins to help with SEO?

I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but
I’m not seeing very good results. If you know of any please share.
Appreciate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.