Categories
Other

चार बच्चों की मां बनी प्रेमिका से रात में मिलने ससुराल पहुंचा प्रेमी, ससुरालवालों ने किया ये काम…

दरअसल गोपालगंज के मुर्गिया गांव में रात के अंधेरे में एक युवक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया. महिला के ससुरालवालों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने प्रेमी को बेडरूम में पकड़ लिया. बिहार के गोपालगंज में एक युवक को अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया. युवती के ससुराल वालों ने प्रेमी को रंगे हाथों बेडरूम में पकड़ लिया.

इसके बाद प्रेमी को वो घ’सी’ट कर सड़क पर ले आए और इस क’द’र पी’टा कि अब वो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. इसके बाद युवक को ससुरालवालों ने घसीट कर बाहर निकाला और नि’र्व’स्त्र कर पी’ट’ना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और पूरा मामला जानकर भी’ड़ ने युवक को ला’त-घू’सों और डं’डों से बु’री तरह पी’टा. आ’रो’पों के मु’ता’बि’क प’रिजनों ने युवक के पै’र में र’स्सी बां’ध’क’र उसे कई किलोमीटर तक घ’सी’टा. कुछ वरिष्ठ ग्रामीणों के समझाने पर भी’ड़ ने आ’रो’पी प्रेमी को छोड़ा.

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद मौ’के पर पु’लि’स ने प’हुं’च’क’र युवक की जा’न बचाई और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रामीणों ने बताया कि युवक जिस शादीशुदा महिला से मिलने आया था वो चार बच्चों की मां है. हालांकि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस घटना को लेकर कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया.