Categories
Other

पुलिस ने चारों आदमियों को ठिकाने लगाया

हैदराबाद के शादनगर में जानवरों की डॉक्टर केस ने एक चौंकाने वाला मोड़ ले लिया है. शुक्रवार सुबह यानीकि आज हैदराबाद केस के चारों आदमियों को पुलिस ने मार के गिराया. अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पुलिस जांच के लिए इन लोगों को मौका-ए-वार-दात पर लेकर गई थी. जहां चारों आदमी वहां से भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें वहीं ढेर कर दिया. फिलहाल घटना-स्थल पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच चुके हैं।

आपको बता दें कि हैदराबाद शादनगर में जानवरों की डॉक्टर केस में पुलिस ने चारों शख्स शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ को पुलिस रिमांड में रखा गया था.अब बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के लिए चारों को उस फ्लाइओवर के नीचे लेकर गई थी, जहां उन्होंने महिला को आग के हवाले किया था. उस जगह पर 27 नवंबर की घटना को रीक्रिएट किया जा रहा था. इसी बीच चारों ने भागने की कोशिश की।

जिसे देखते हुए पुलिस ने प्रतिक्रिया करते हुए गोलियां चलाईं और मुठभेड़ में चारों को ढेर कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि भी की है. आपको बता दें कि है इस कांड के बाद से देश भर में लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा था.लोगों में इंसाफ के लिए आग उबल रही था और चारों को फां-सी दिए जाने की मांग उठ रही थी. जहां इन आरोपियों को लेकर जाया गया था वहीं, डॉक्टर के साथ का वाक्या भी हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.