Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी सीएम योगी आदित्यनाथ के दफ्तर से योगी को लेकर आई बेहद बुरी खबर, चिंता में डूबे लोग…..

खबरें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को खुद को आ’इ’सो’लेट कर लिया है। दरअसल मुख्यमंत्री कार्यालय में SP गोयल, सचिव अमित सिंह और OSD अभिषेक कौशिक को’रो’ना पॉ’जि’टि’व आए थे। इसके बाद सीएम योगी ने ए’ह’ति’या’त’न खुद को आ’इ’सो’लेट किया है। सीएम योगी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी।

CM योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके कहा कि मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरो’ना से संक्र’मित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एह’ति’या’त’न अपने को आ’इ’सो’लेट कर लिया है एवं सभी कार्य व’र्चु’अ’ली प्रारम्भ कर रहा हूं।

सभी कार्य व’र्चुअली कर रहे योगी
जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ के दफ्तर में कई अ’धि’कारियों को को’रो’ना हुआ है। ऐसे में संपर्क में आने की वजह से सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद को ए’हति’यात’न आइसो’लेट कर लिया है और सभी कार्य व’र्चु’अली कर रहे हैं।

महाराष्ट्र की तरह यूपी में फैल रहा को’रो’ना
यूपी में कोरो’ना म’हामा’री की रफ्तार अब महाराष्ट्र की तरह ही तेज हो गई है। एक दिन पहले जहां को’रो’ना सं’क्र’मण के 13685 नए मा’मले सामने आए थे, वहीं मंगलवार को 18,021 नए के’स सामने आए। इसमें सबसे ज्यादा मा’मले राजधानी लखनऊ से द’र्ज किए गए। लखनऊ में मंगलवार को रिकॉर्ड 5382 नए के’स मिले। प्रदेश के किसी भी जिलों में को’रो’ना सं’क्र’मितों की यह संख्या सबसे अधिक है।

2 हजार बेड, धर्मस्थलों में 5 लोग, सीएम योगी के नि’र्देश

प्रयागराज और वाराणसी में मिले रि’कॉ’र्ड के’स
लखनऊ के बाद को’रो’ना के सबसे ज्यादा मा’मले प्रयागराज में 1856 आए हैं। इसके बाद सबसे ज्यादा के’स वाराणसी में 1404 सामने आए हैं। वहीं कानपुर में 1271 नए के’स दर्ज किए गए हैं।