Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी कॉग्रेस और भारतीय राजनीति में दौड़ी दु:खों की लहर, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की कोरोना से हुई…😭

खबरें

देश के कुछ राज्यों में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा बढ़ता जा रहा है. स्थिति इस कदर खराब हो चुकी है कि कई जगहों पर वीकेंड लॉक डाउन तो कही लॉकडाउन ही लगा दिया गया है और इन्ही हालातों को देखते हुए सर्लर भी लगातार सख्त कदम उठा रही है ताकि कोरोना के बढ़ते मामलों को रोका जा सके.

वही राजस्थान में भी कोरोना के मामलों में लगातार वृद्दि हो रही है और इन्ही वजहों से अब राजस्थान की स्थिति भी खराब होती जा रही है. इसी बीच एक जानकारी मिली है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना की चपेट में आ गए है. बता दें कि अभी तक कोरोना की चपेट में कई नेता आ चुके है.

इसके अलावा इस बात की पुष्टि स्वयं CM अशोक गहलोत ने की है. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि ”कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा”.

जाहिर है कि इससे पहले उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद ही CM गहलोत ने भी अपना टेस्ट कराया और उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गौरतलब है कि देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. वही दूसरी तरफ एक के बाद एक नेता भी कोरोना चपेट में आते जा रहे है. वही कोरोना के बढ़ते कहर से देश में भय का माहौल बन गया है.