Categories
Entertainment

बॉलीवुड स्टार के 5 वि’वादि’त तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर हुईं खूब वा’यरल. !! देख कर आ जायेगी शर्म..👇

खबरें

बॉ’ली’वु’ड में पॉ’पु’ल’र हो’ते ही ए’क्टर्स मी’डि’या की ला’इ’म’लाइ’ट में आ जाते हैं। उनकी ला’इ’फ में सभी लोग इं’ट्रेस्ट लेने लगते हैं। उनसे जु’ड़ी हर फो’टोग्रा’फ इं’ट’रने’ट पर वा’यर’ल होती रहती है। कुछ त’स्वीर ऐसी होती हैं, जिससे वो वि’वा’दों में घिर जाते हैं। आपको हम ए’क्ट’र्स की कुछ ऐसी तस्वीरें दि’खा’एं’गे जो काफी वि’वा’दि’त है और ये त’स्वीरें का’फी है’रान करने वाली होती है। देखिये इन त’स्वीरों को जो काफी ट्रो’ल भी हुई है।

अक्षय कुमार –

बॉलीवुड के अ’भिने’ता अक्षय कुमार की है यह तस्वीर है जो कि एक इ’वें’ट की है। यहाँ अ’क्ष’य एक जीं’स के ब्रां’ड को प्र’मो’ट कर रहे थे। इस दौ’रा’न उन्होंने अपनी पें’ट का एक बट’न पत्नी ट्’विंक’ल खन्ना से खु’ल’वा’या था। वैसे स्क्रि’प्ट में तो ये लि’खा था कि अ’क्षय ये बटन एक मॉ’ड’ल से खु’ल’वाएं’गे।

हालाँकि अ’क्षय को ये काम करना म’हं’गा पड़ गया था। क्यो’कि एक व्य’क्ति ने अ’क्ष’य की शि’का’य’त पु’लिस तक में कर दी थी। इस व’ज’ह से उन्हें थाने के च’क्क’र भी ल’गाने पड़े थे।

कैटरीना कैफ-

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ हैं। इस वजह से वो मी’डि’या की ला’इ’म ला’इ’ट में रहती हैं। ऐसे में एक पा’र्टी के दौ’रा’न कै’टरी’ना कै’फ ने बहुत श’रा’ब पी ली थी। इस दौ’रान वे इतना हो’श खो बै’ठी थी कि उन्हें पी’छे से एक दो’स्त को पकड़ना पड़ा था।

हा’लाँ’कि ऐसा करते समय उनका हाथ ग’ल’ती से कै’ट’री’ना कैफ की ड्रे’स के अंद’र चला गया था। बस फिर क्या था ये त’स्वीर सो’श’ल मी’डि’या पर खूब पॉ’पु’लर हो गई। इसका बहुत म’जाक भी उ’ड़ा’या गया।

कैटरीना कैफ -रानी मुख’र्जी –

कैटरीना कै’फ और रानी मु’खर्जी यह एक ऐसी फोटो है, जिसमे दो’नों एक दुसरे को चु’म’ते हुए दिखाई दे रही हैं, हा’लाँ’कि इसकी फो’टो की स’च्चाई कुछ और है। ये दोनों एक दुसरे को मिलते समय गले लगा रहे थे, लेकिन वो कैमरा का एंगल ही कुछ ऐसा बन गया कि दो’नों ‘कि’स’ करते हुए नज़र आने लगे इसमें किसी की क्या ग’लती लेकिन सो’शल मी’डिया ये बात कहाँ समझता था उसने तो इस फोटो पर खूब मजे लिए थे।

ऐश्वर्या राय-अजय देवगन

इस तस्वीर में ऐश्व’र्या रा’य-अज’य दे’व’ग’न हैं, जिसमे वो एक अवार्ड शो में गले मिल रहे थे। हा’लाँ’कि इस दौ’रान ऐ’श्व’र्या ने अपनी आँखें बंद कर ली और गलती से अजय देवगन के हो’ठो पर चू’म लिया। अब इस छोटी सी गलती की वजह से सो’शल मीडि’या पर उनका जमकर म’जाक बना था।

आ’खि’रका’र गलती ही सही लेकिन ऐ’श्वर्या राय -अजय देवगन की जिंदगी का सबसे श’र्मिंद’गी भरा पल था। यह कुछ भी था लेकिन मा’म’ला बहुत बु’री त’री’के से उ’छा’ला गया।

ऐश्वर्या राय – अमिताभ बच्चन –

ऐश्वर्या राय बॉ’लीवु’ड के महा’नाय’क अ’मिता’भ ब’च्च’न की ब’हू हैं। इस तस्वीर में वो अपने स’सु’र’जी के गा’ल पर ‘कि’स’ कर रही थी। लेकिन जब दू’र से ये तस्वीर ली गई तो ऐसा प्रतीत हुआ कि जैसे उनके हो’ठो को चू’म रही हैं। इस तस्वीर में किसी की गलती नहीं है, हालाँकि यह तस्वीर भी सो’श’ल मी’डि’या पर बहुत वा’यर’ल हुई थी।