Categories
Other

गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस के इतने नए पॉजिटिव केस आए सामने

कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है. आपको बता दें कि अब तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3378 हो चुकी है. वहीं इस वायरस के कारण 77 लोगों की मौत हो चुकी है. बात करें गौतमबुद्धनगर जिले की तो वहां पर 58 पॉजिटिव मामलों सामने आए है. आपको बता दें कि इसमें 8 नए पॉजिटिव केस भी शामिल हुए हैं.

ये जानकारी खुद गौतमबुद्धनगर के जिला अधिकारी की तरफ से दी गई है. वहीं ये भी बताना महत्तवपूर्ण है कि ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस महामारी पर लगाम लगाने के लिए जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल.वाई. ने कुछ बड़ा निर्णय लिया है. जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल.वाई. ने कहा है कि अगर स्वास्थ्य विभाग में अनुपस्थित 17 कर्मचारी 5 अप्रैल की रात्रि तक अपनी ड्यूटी पर उपस्थित नहीं होंगे तो उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होगी.

साथ ही उन्होंने कहा कि नोएडा में किसी को खाने और अन्य जरूरत की चीजों की किल्लत न हो इसके लिए नोएडा प्राधिकरण लगातार प्रयास कर रहा है. वहीं नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा कि प्राधिकरण लगातार ये कोशिश कर रहा है कि नोएडा की जनता को खाने-पीने कि किसी भी तरह की दिक्कत ना हो.

अलग-अलग इलाकों में सरकारी वाहनों के जरिए सामान पहुंचाया जा रहा है इसके साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जा रहा है की रिहायशी इलाकों में खाने पीने के सामान की जो दुकानें हैं वहां पर भी सामान की उपलब्धता बनी रहे जिससे कि लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस सब को ध्यान में रखते हुए एक आईवीआर नंबर भी जारी किया गया है जिस पर लोग जरूरत के वक्त पर अपनी बात कह कर मदद मांग सकते हैं।