Categories
News

प्रेमी को इस कदर पाना चाहती थी महिला, कर दी ऐसी क’रतूत सहम गया इलाका……

खबरें

उत्तर प्रदेश के का’नपुर के प’नकी में न’रमुं’ड मिलने की स’न’स’नीखे’ज वा’रदा’त का पु’लिस ने 24 घंटे के भी’तर पर्दा’फा’श कर दिया. पु’लिस ने म’हिला और क’थित तां’त्रिक को गि’रफ्ता’र किया है. म’हिला प्रे’मी को व’शीभू’त करने के लिए न’रमुं’डों को घर पर रखकर तं’त्र सा’धना करती थी. महि’ला प्रे’मी को पाने के लिए रा’त में तं’त्र साधना का सहारा लेती थी.

कूड़े के ढे’र के पास मिले थे 4 न’रमुं’ड
बता दें कि सोमवार को कानपुर के पनकी थाना इलाके में स्थित का’शीराम कॉ’लोनी में सो’मवार को कूड़े के ढेर के पास 4 न’रमुं’ड पाए गए थे. इन न’रमुं’डों के मिलने से इ’लाके में ह’ड़कं’प मच गया था. चारों न’रमुं’ड सिं’दूर से रंगे हुए थे और तं’त्र-मं’त्र किए जाने की आ’शं’का जता’ई जा रही थी.

पुलि’स ने फॉ’रेन्सिक जांच के लिए भेजे न’रमुं’ड
पु’लिस ने न’रमुं’डों को क’ब्जे में लेकर फॉ’रेन्सि’क जां’च के लिए भेज मा’मले की त’फ्तीश शुरू की. जांच में पता चला कि क्षेत्र में रहने वाली एक महिला तं’त्र-मं’त्र करती है. पु’लिस ने उसे हि’रास’त में लेकर पू’छता’छ की तो पूरे मा’मले का खु’ला’सा हुआ.

पांच हजार में तां’त्रिक से खरीदे थे न’रमुं’ड
बांदा निवासी तां’त्रिक से महिला ने ये न’रमुं’ड पांच हजार रुपये में खरीदे. तंत्र-मंत्र के लिए उसन न’रमुं’ड खरीदे. तां’त्रिक पूजा में सफल नहीं होने पर उसने सोमवार तड़’के न’रमुंड प्ला’ट में फेंक दिए. पिछले तीन सालों से दोनों तं’त्र-मं’त्र कर रहे थे. म’हिला नर मुं’डों को रखकर तं’त्र-मंत्र से अपने प्रेमी को व’श में रखना चाहती थी. जब वो ये नहीं कर पाई तो उसने नरमुं’ड फेंक दिए.

प्रेमी को व’श में रखने के लिए करती थी तं’त्र-मं’त्र
एसपी प’श्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि कां’शीरा’म का’लोनी प’नकी की रहने वाली गीता के पति की मौ’त हो चुकी है. उसके दोनों बेटे बा’हर रहते हैं. करीब तीन साल पहले बांदा के रेउ’ना नि’वासी तां’त्रिक राम म’नोह’र से गीता की नौ’ब’स्ता में मु’ला’का’त हुई. राम मनोहर ने गीता को बताया था कि वो किसी को भी तं’त्र’मं’त्र से व’शीभू’त कर सकता है. गीता ने अपने एक प्रे’मी को व’शीभू’त करने की बात उससे कही जि’सके बाद उसने तां’त्रित से पांच हजार में न’रमुं’ड खरीदे.

बांदा का रहने वाला है तां’त्रिक
गि’रफ्ता’र म’हिला से मिली जा’नकारी पर पु’लिस ने बांदा के रहने वाले राम म’नोहर को गि’रफ्ता’र कर लिया. कथित तां’त्रिक राम म’नोहर ने पु’लिस हि’रासत में बताया कि वो के’न नदी के किनारे रे’त भ’रने का काम करता था. वहीं रे’त से उसे एक न’रमुं’ड मिला जिस रंग कर वह रा’स्ते में बैठ गया और आने जाने वालों को भू’त भ’विष्य के बारे में बताने लगा. इससे उसकी आम’दनी होने लगी तो उसने झा’ड़-फूं’क का धं’धा शुरू कर दिया. उसने ही गी’ता को 5000 रुपए लेकर चार मा’नव खो’पड़ी पूजा करने के लिए दी थी.

गिर’फ्ता’र महिला और तां’त्रिक भेजे गए जे’ल
गिर’फ्तार राम म’नोहर का कहना है कि उसे तं’त्र-मं’त्र कुछ नहीं आता. वो फ’र्जी मं’त्र फूं’क कर लोगों को बे’वकू’फ बनाया करता था. वहीं पु’लिस ने गि’रफ्ता’र महि’ला गी’ता और क’थित तां’त्रिक राम मनो’हर को जे’ल भे’ज दिया.