Categories
Other

त’ला’क के 7 साल बाद दूसरी शादी करने जा रही है ये एक्ट्रेस, जानिए कौन हैं वो शख्स ?

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां से हर दिन कोई ना कोई चौंकाने वाली खबर आती रहती है. इतना ही नही बॉलीवुड के सितारों के लिए शादी करना फिर तलाक दे देना और फिर से दूसरी शादी कर लेना भी आम बात है. इसी बीच आज हम आपके के लिए एक बहुत बड़ी खबर लेकर आये हैं. जी हाँ तलाक के कई साल बाद अब ये एक्ट्रेस भी दूसरी शादी करने जा रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें इस बात को लेकर उन्होंने खुद खुलासा किया है कि वह अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएँगी. बॉलीवुड में ऐसी कई सारी जोड़ियाँ हैं जो अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी लाइम लाइट में रहती हैं. इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के किस्से भी किसी से छिपे नहीं हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाये जाते रहते हैं लेकिन इस समय टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपनी दूसरी शादी का ऐलान करके सभी को चौंका दिया है. जी हाँ टीवी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्‍व के एहसास की’ में प्रीतो का किरदार निभाने वाली काम्‍या जल्द ही दिल्ली के रहने वाले शलभ डांग के साथ शादी करने जा रही हैं.

दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हैं. काम्या ने बताया कि वह अपनी हेल्थ प्रॉब्लम को लेकर उनसे मिली थी और वहीँ से उनकी नजदीकियां बढती गयी, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया. बता दें काम्या नेगी की इससे पहले शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी, जिनका नाम बंटी नेगी था, बंटी से काम्या का 2013 में तलाक हो गया था. बॉम्बे टाइम्स को दिया गये इंटरव्यू में काम्या ने कहा है कि ‘अगले साल इस समय तक मैं एक शादीशुदा महिला बन चुकी होंगी. मैं फरवरी में शलभ से मिली थी. हमारे मिलने के लगभग एक महीने में ही उन्‍होंने मुझे प्रपोज कर दिया.’

171 replies on “त’ला’क के 7 साल बाद दूसरी शादी करने जा रही है ये एक्ट्रेस, जानिए कौन हैं वो शख्स ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.