Categories
News

GOOGLE पर पत्नी को प्रेमी के साथ करते देखा ऐसा काम, पति ने तुरंत दे दिया तला’क, देखें तस्वीर.👇

खबरें

गू’गल मै’प्स का इस्तेमाल लोग एक जगह से दूसरी जगह जाने, वहां की दू’रियां, ट्रैफि’क आदि सं’बंधित जा’नकारियों के लिए करते हैं। कई बार गू’गल मै’प्स लोगों का काफी समय भी बचा’ता है। कई जगह यह ऐ’प रिय’ल-टाइ’म का’र, बा’इक्स, ट्रैफि’क सि’ग्नल की ला’इट आदि की भी जा’नकारी देता है। इन सभी की वजह से इसका इस्ते’मा’ल करने वाले व्य’क्ति की जिंदगी काफी आसा’न हो जाती है।

हालांकि, इन सभी से उलट एक श’ख्स को गू’गल मै’प्स इस्तेमा’ल करना काफी भारी पड़ गया। दरअसल, उस श’ख्स ने गू’गल मै’प्स के स्ट्रीट व्यू से’क्श’न में पत्नी को किसी दूसरे यु’वक के साथ देख लिया था।

पेरू की रा’जधानी लीमा का रहने वाला श’ख्स शहर के लो’कप्रिय पु’ल पर जाने के लिए गूग’ल मै’प्स का सहारा ले रहा था। जैसे ही उस’ने अन्य रा’स्ते खोजने शुरू किए, तभी उसे स्ट्री’ट व्यू में कुछ तस्वीरें दिखाई दीं। इन्हीं तस्वीरों में दिखाई दिया कि एक श’ख्स नीली जीं’स और व्हा’इट टी-शर्ट में ब्लै’क और व्हा’इट ड्रे’स पहनी हुई युवती के पास बेंच पर बैठा हुआ है। दोनों बेंच पर एक दूसरे के साथ क’डलिं’ग कर रहे थे।

श’ख्स ने जैसे ही पूरी फोटो को जू’म किया, उसे पता चल गया कि युव’ती कोई और नहीं, बल्कि उसकी पत्नी ही है। उसने प’त्नी को उसकी ड्रे’स से पहचान लिया। इस पूरी घ’टना के बाद, श’ख्स ने जब पत्नी को पूरी बात बताई और उससे इसकी सच्चाई के बारे में पूछा तो उसने कबू’ल कर लिया।

युवती ने बताया कि वह उस युवक से प्यार करती है और दोनों रि’लेशनशि’प में हैं। पत्नी से यह सुनने के बाद युवक ने उससे तला’क ले लिया है।