Categories
News

दु:खद-: अभी अभी भारतीय सिनेमा के सुपर स्टार गोविंदा को लेकर आई बुरी खबर, मचा हड़कंप👇

खबरें

बॉलीवुड और मराठी फिल्म जगत से बु’री खब’र है , फेमस एक्टर किशोर नांदलस्करका को’रो’ना सं’क्र’मण के चलते उन्हें कुछ दिनों पहले ठाणे के एक अ’स्पता’ल में भ’र्ती कराया किया गया था जहां दोपहर 12.30 बजे उन्होंने आखिरी सांसे लीं. 

नांदलस्कर मराठी फिल्म जगत बड़े स्टार थे. और बॉलीवुड के कई दिग्गज  कलाकारों के साथ काम किया , अपने जीवन काल में करीब 40 नाटक और 20 से अधिक सीरीज के साथ  किशोर ने 30 से अधिक मराठी फिल्में भी कीं. अपने कई छोटे छोटे किरदारों से उन्होंने लोगो के दिलो में अपनी अलग ही जगह बनायीं , इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार इस खबर पर दु’ख व्यक्त कर रहे हैं. 

किशोर नांदलस्कर के निधन की जानकारी उनके पोते ने देते हुए बतया की कोविड सेंटर में भर्ती कराने से पहले उन्हें सांस लेने में तकलीफ केसाथ ही ऑक्सीजन लेवल भी बहुत कम हो गया था. 

फिल्म  ‘खाकी’, ‘सिंघम’, ‘जिस देश में गंगा रहती है’ और ‘वास्‍तव’ जैसी सुपरहिट और बड़े स्टारकास्ट वाली फ‍िल्‍मों में अपने  अभिनय से लोगो का मनोरंजन किया था. गोविंदा स्‍टारर फिल्‍म ‘जिस देश में गंगा रहता है’ में गोविंदा के दोस्त ‘सन्‍नाटा’ का रोल किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं भी निभाईं थीं.  

1989 में मराठी फिल्म ‘इना मीना डीका’ से फिल्म जगत में कदम रखने के बाद कई मराठी फिल्मों जैसे  ‘मिस यू मिस’, ‘भविष्याची ऐशी तैशी’, ‘गाव थोर पुढारी चोर’, ‘जरा जपुन करा’, ‘हैलो गंधे सर’, ‘मध्यममार्ग – द मिडिल क्लास’ में अपने अभिनय का परचम लहराया था.