Categories
Other

गृह मंत्री अमित शाह का हुआ दुबारा कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आयी…

देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 64,553 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 24,61,190 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों में 1007 लोगों की कोरोना महामारी से मौत हुई है. वहीं, देश में 17,51,555 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं. संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की संख्या में इजाफे से देश में स्वस्थ होने की दर 70.77 प्रतिशत हो गई है. साथ ही देश में संक्रमण से मृत्युदर घट कर 1.96 प्रतिशत हो गई है.

गृह मंत्री अमित शाह ने आद शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने कहा, ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा.

इससे पहले 2 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह ने खुद जानकारी देते हुए बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शाह को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना के लक्षण दिखने के बाद गृह मंत्री ने टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.