Categories
News

भैंस ने सड़क पर किया गोबर, तो मालिक पर लगा कमरतोड जु’र्माना, जानकर हो जाओगे हैरान……

खबरें

ग्वालियर शहर में एक अजी’बो गरीब मा’मला सामने आया है। सड़क पर एक भैंस ने गोबर कर दिया तो नगर निगम ने भैंस मालिक पर जु’र्माना ठोक दिया। आपको बता दें कि भैंस मालिक बेताल सिंह ने नगर निगम में यह 10,000 जु’र्माने की राशि जमा कर रसीद कटवा दी है। इस मा’लिक की बस इतनी गलती थी कि उसकी दो तीन भैंस चरते चरते सड़क पर पहुंच गई और उस सड़क पर गोबर कर दिया।

आपको बता दें कि ग्वालियर शहर में सचिन तेंदुलकर मार्ग पर रहने वाले भैंस मालिक बेताल सिंह की दो भैंस मुख्य मार्ग पर पहुंच गई। इस मार्ग पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था। इस सड़क निर्माण के दौरान जिले के कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर वहां पहुंचे और उसी दौरान कलेक्टर ने भैंस मालिक पर जुर्माना लगाने के लिए नगर निगम क’मिश्नर को बोला। फिर उसके बाद नगर निगम क’मिश्नर ने इस भैंस मालिक से 10,000 रुपये का जु’र्माना ले लिया।

भैंस मालिक ने इस जु’र्माने से इंकार कर दिया। तब बेताल सिंह की दोनों भैंसों को ले जाने की बात करने लगे। उसके बाद भैंस मालिक बेताल सिंह ने 10,000 रुपये की पर्ची को कटवा लिया। हालांकि इस घटना के बाद बेताल कैमरे में आने को भी इंकार कर रहा है। ग्वालियर क्षेत्र के जोनल ऑफिसर ने इस जु’र्माने को लगाया है। भैंस के सड़क पर गो’बर करने पर 10,000 का जु’र्माना लिया गया है।ग्वालियर क्षेत्र में सड़क पर भैंस के गो’बर करने पर 10,000 रुपये का जुर्माना वसूला गया है। यह जुर्मा’ना काफी हैरत में डाल रहा है। इस क्षेत्र के जोनल ऑ’फिसर ने भैंस के मालिक से इस रकम को वसूला है और इस जु’र्माने की रसीद भी कटवाई है। आपको बता दें कि यह मामला सो’शल मी’डिया पर वायरल कर रहा है। यह मामला काफी अजी’बो गरीब लग रहा है।