Categories
News

IPL 2020: बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए Hardik Pandya की तस्वीर हुई वायरल, भाभी ने यूं किया रिएक्ट..देखें तस्वीरें..

हार्दिक पांड्या

IPL 2020: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) आईपीएल के 13वें सीजन में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. आईपीएल के शुरू होने में अब 30 भी कम दिन का समय शेष है. ऐसे में फ्रेंचाइजी टीमों के खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के द्वारा प्रैक्टिस करते हुए कुछ तस्वीर शेयर की है, तस्वीर में सबसे खास बात ये है कि हार्दिक बिना टी-शर्ट के बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. अभ्यास सत्र में हार्दिक की पावरफुल बॉडी झलक देखकर हैरान हैं. हार्दिक परफेक्ट पावरफुल बॉडी ने हर फैन्स को मोहित कर दिया है.

यहां तक कि हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने भी कमेंट किया है. क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की वाइफ ने कमेंट में स्माइली, आग की इमोजी पोस्ट की है. बता दें कि हार्दिक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. मुंबई इंडियंस ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘सावधान कूंफू पंड्या काम पर’. मुंबई फ्रेंचाइजी ने ऐसा कैप्शन देकर दूसरी विरोधी टीमों को हार्दिक से सावधान रहने की हिदायत दे डाली है.

2019 आईपीएल में हार्दिक ने 16 मैच में 400 से ज्यादा रन बनाए और साथ ही 14 विकेट लेने में सफल रहे थे. मुंबई के लिए हार्दिक बेहद ही अहम खिलाड़ी बन गए हैं. इस बार भी ऑलराउंडर अपने दम पर मुंबई को कई मैच जीताने की कोशिश करेंगे. पंड्या को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने भविष्यवाणी की है कि इस सीजन में हार्दिक मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीत सकते हैं. आईपीएल 2020 के शेड्यूल का ऐलान जल्द ही होने वाला है. 

बता दें कि हार्दिक काफी समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटेंगे, वर्ल्ड कप 2019 के बाद से हार्दिक भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं, वो चोट के कारण टीम से बाहर थे. हालांकि डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में वापसी की थी और शानदार परफॉर्मेंस से कमाल किया था. लेकिन इसके बाद कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था जिसके कारण पंड्या भारतीय टीम की ओर से नहीं खेल पाए थे. गौरतलब है कि कोरोना के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज को रद्द कर दिया गया था.