Categories
News

दु:खद -: अभी अभी कॉग्रेस और भारतीय राजनीति पर टूटा दु:खों का पहाड़, नही रहे हार्दिक पटेल के……..😭 सीएम विजय रूपानी ने दी….

खबरें

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पिता का अहमदाबाद के एक अस्पताल में कोरो’ना से रविवार को निध’न हो गया। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पटेल से फोन पर बात की और संवेदनाएं व्यक्त कीं। भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष निखिल सवानी ने बताया कि हार्दिक पटेल के पिता भरत पटेल का निध’न हो गया.

 गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पिता का अहमदाबाद के एक अस्पताल में कोरोना से रविवार को निध’न हो गया। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पटेल से फोन पर बात की और संवेदनाएं व्यक्त कीं।

भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष निखिल सवानी ने बताया कि हार्दिक पटेल के पिता भरत पटेल का शहर के यूएन मेहता अस्पताल में रविवार को निधन हो गया, जहां उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था।

 नौ मई गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पिता का अहमदाबाद के एक अस्पताल में कोविड-19 के कारण रविवार को निध’न हो गया।