Categories
News

हा’थरस के’स: अ’खिलेश या’दव बो’ले- शास’न के मू’क आदे:श पर प्र’शासन ने मृ’त’का के परिज’नों को दौ’ड़ा-दौड़ा’कर कि’या….

वायरल खबर

लख’नऊ: उ’त्तर प्र’देश के पू’र्व मु’ख्यमं’त्री तथा स’माजवादी पा’र्टी के मु’खिया अ’खिलेश या’दव ने हा’थर’स गैं’ग’रे’प और मा’मले में प्र’शास’न की भू’मि’का को ले’कर सर’कार पर नि’शा’ना सा’धा। अ’खिलेश या’दव क’हा कि प्र’शास’न ने जो कि’या वह शा’स’न के मू’क आ’देश पर कि’या ग’या है। अ’खिलेश या’दव ने यह भी क’हा कि ज’नता, भा’जपा के कु’शा’सन का अस’ली रं’ग दे’ख र’ही है।

पू’र्व मु’ख्यमंत्री अ’खिलेश या’दव ने अ’पने ट्वी’ट में लि’खा, “हाथ’रस की मृ’त’का के प’रि’ज’नों को शा’स’न के मू’क आ’दे’श पर प्र’शास’न ने दौ’ड़ा-दौ’ड़ा’कर मा’रा है। अ’ब ज’न’ता भी ऐ’से ही इ’न स’त्ता’धारि’यों को दौ’ड़ा-दौ’ड़ाक’र इं’सा’फ़ की चौ’ख’ट तक खीं’च के ले जा’एगी। भा’ज’पा के कु’शास’न का अस’ली रं’ग जन’ता दे’ख र’ही है। क’प’टियों का ल’बादा उ’त’रते अ’ब दे’र न’हीं ल’गेगी।

इस’से प’हले अ’खिलेश याद’व ने मृ’त’का के अंति’म सं’स्कार को ले’कर भी सवा’ल ख’ड़े कि’ए थे। उन्हों’ने ट्वी’ट कर क’हा था, “हा’थ’रस की बे’टी ब’ला’त्का’र-ह’त्या’कां’ड’ में शा’सन के द’बा’व में, प’रि’वार की अ’नु’मति बि’ना, रा’त्रि में पु’लिस द्वा’रा अं’तिम सं’स्कार क’रवाना, सं’स्का’रों के वि’रु’द्ध है। ये स’बू’तों को मि’टा’ने का घो’र निंदनी’य कृ’त्य है। भाज’पा सर’कार ने ऐ’सा कर’के पा’प भी कि’या है और अप’रा’ध भी।