Categories
News

हा’थरस कां’ड-: पी’ड़िता के भा’ई नें खो’लें यू’पी पु’लिस के का’ले का’रनामें , पढ़’कर कॉ’प उ’ठेंगें आ’प…👇

हिंदी खबर

उ’त्तर प्रदे’श के हा’थरस जि’ले गैं’गरेप का शि’कार हुई बि’टिया का परि’वार दह’शत में है. पुलि’स ने बिटि’या के घ’र की घेरा’बंदी क’र र’खी है. कि’सी को निक’लने न’हीं दि’या जा र’हा है. आ’ज उस’का ए’क भा’ई खे’तों के रा’स्ते पु’लिसकर्मियों की नज’र से बच’ते हु’ए जै’से तै’से गां’व के बा’हर मी’डियाकर्मियों के पा’स आ’या और उ’सने पुलि’स की ब’र्बरता की कहा’नी ब’ताई.

पीड़ि’ता के भा’ई ने बता’या कि ह’मारे परि’वार को डरा’या धमका’या जा र’हा है. उस’ने बता’या कि उस’की भा’भी मीडि’या से मिल’ना चाह’ती है औ’र क’ल डीए’म ने उस’के ता’ऊ की छा’ती प’र ला’त मा’री थी. वह बा’त क’र रहा था कि इ’सी बी’च पुलि’सवालों की नज’र उस प’र प’ड़ गई औ’र वह व’हां से खे’त के रा’स्ते डर’ते भाग’ते हु’ए घ’र नि’कल ग’या.

पीड़ि’ता के भा’ई ने क’हा कि कु’छ न’हीं हो र’हा है. फो’न ले लि’या ग’या है. कि’सी को निक’लने न’हीं दे रहे हैं. घरवा’लों ने मुझ’से क’हा  कि आ’प लो’गों (मी’डिया) को बु’ला ला’ऊं, बा’त कर’ना चाह’ते हैं. मैं य’हां छिप’कर आ’या हूं. आ’ने न’हीं दे रहे हैं. हमा’रे ता’ऊ भी आ र’हे थे. क’ल डीए’म ने उ’नकी छा’ती पर ला’त मा’रा, फि’र व’ह बे’होश हो ग’ए थे. फि’र क’मरे में बं’द क’र दि’या ग’या था.

टीए’मसी प्रति’निधिमंडल के सा’थ ध’क्कामुक्की

इ’स व’क्त हा’थरस में माहौ’ल का’फी गहम’गहमी वा’ला हो ग’या है. पीड़ि’ता के परि’वार से मि’लने जा र’हे टीएम’सी नेता’ओं के द’ल को पु’लिस ने रो’का तो झ’ड़प हो ग’ई. ध’क्का मु’क्की शु’रू हो ‘गई. इ’स ध’क्का मु’क्की में टीए’मसी सांस’द डेरे’क ओ ब्रा’यन ज’मीन प’र गि’र गए. टीए’मसी ने’ता पी’ड़ित परि’वार से मि’लने प’र अ’ड़े हैं, ले’किन पुलि’स कि’सी को गां’व में जा’ने न’हीं दे र’ही.

य’हां त’क की मी’डिया को भी प्रशा’सन ने गां’व के बा’हर रो’क दि’या है. पु’लिस औ’र पीए’सी के ज’वान मी’डिया को भी अं’दर जा’ने न’हीं दे र’हे हैं. आ’जतक सं’वाददाता चि’त्रा त्रिपा’ठी के सा’थ प्रशा’सन ने बद’सलूकी भी की.