Categories
Other

अगर गर्लफ्रेंड की छोटी है हाइट , तो इन 5 पोजीशन में करें से*स..देखें तस्वीर

स्वास्थ्य

आपने ऐसे बहुत से कपल देखे होंगे जिनमें हाइट का बहुत ज्यादा अंतर होता है। लड़कों की हाइट लंबी होती है तो लड़कियों की हाइट छोटी। जिसके कारण से*स करने में थोड़ी दिक्कत जरूर आती है। हो सकता है कि आपके साथ भी ऐसा हो रहा हो। अगर आपकी हाइट लंबी है और आपकी पत्नी छोटी है तो आपको से*स का पूरा आनंद भी नहीं मिल पाता होगा। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि अगर पुरुषों की हाइट उनकी पार्टनर से ज्यादा लंबी है तो उन्हें किस पोजीशन में से*स करना चाहिए, जिससे वह से*स का आनंद भरपूर ले पाएं।

से*स का आनंद लेना हर किसी का हक है। लेकिन कई बार बहुत से कारणों की वजह से लोग से*स का आनंद पूरी तरह से नहीं ले पाते। अब लोग प्यार हाइट देखकर नहीं करते, यह हो जाता है या कई बार अरेंज मैरिज ऐसी होती है जिसमें लड़कियों की हाइट कम होती है और लड़कों की ज्यादा। जिससे से*स करने में थोड़ी परेशानी आती है। लेकिन अब हम आपको कुछ पो’जी’शन बताएंगे जिससे आपको किसी तरह की परे’शा’नी न हो।

स्पूनिंग से*स पोजीशन
स्पूनिंग से*स पोजीशन एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन है। इस पोजीशन में से*स करने का अपना अलग ही मजा है। खासकर उन लोगों के लिए ये पो’जी’शन अच्छी है जिनकी पा’र्टनर की लंबाई छोटी है। इस पो’जी’श’न में किसी भी पार्टनर की लंबाई परेशानी उत्पन्न नहीं करेगी। इस स्थिति में दोनों पार्टनर एक ही दिशा में और एक ही पोजी’शन में लेटे हुए होते हैं। इस पो’जी’शन में महिला आगे लेती हुई होती है और पार्टनर उसके पीछे। जिससे से*स का भरपूर आनंद उठाया जा सकता है। इस पोजी’शन में पा’र्ट’न’र्स एक दूसरे के बहुत करीब होते हैं और उनका शरीर एक दूसरे से चिपक रहा होता है। जिससे से*स का मजा दोगुना हो जाता है।

गर्ल ऑन टॉप पो’जी’श’न
यह पो’जी’श’न बहुत ही खास और प्रचलित पो’जी’शन है। इस पोजीशन को काउगर्ल से*स पो’जी’शन भी कहा जाता है। इस तरह की पोजीशन भी उन लड़कियों के लिए बहुत अच्छी मानी जाती है जिन लड़कियों की हाइट छोटी होती है। इस पो’जी’शन में से*स करने में दोनों ही पार्टनर स्कोर बेहतरीन ऑ’र्गे’ज्म में प्राप्त होगा। कोशिश करें कि अगर आपकी महिला पार्टनर की हाइट कम है तो आप इसी पोजीशन में से*स करें। इस पोजीशन में से*स करने के लिए पुरुष साथी को नीचे लेटना होता है और जो महिला साथी है वह पुरुष साथी के ऊपर बैठी हुई होती है। इस पोजीशन में महिला साथी अपने पार्ट’न’र का लिं’ग अपनी यो’नि में प्रवेश कराती है और से*स का भरपूर आनंद लेती है। हालांकि, इस पोजी’शन में महिलाएं ज्यादा थकती हैं लेकिन उन्हें भी इस पोजी’शन में से*स करने का आनंद मिलता है। इस पोजी’शन में से*स करने पर भी हाइट कोई परेशानी उत्पन्न नहीं करती।

प्लग पो’जी’श’न
प्लग से*स पो’जी’श’न भी एक बेहतरीन से*स पो’जी’शन है। ऐसी लड़कियां जिनकी हाइट छोटी है, उन्हें इस तरह की पोजीशन में से*स जरूर करना चाहिए। इस पो’जी’श’न को हल पो’जी’शन भी कहा जाता है। जिन पुरुषों की हाइट लंबी है और उनकी पार्टनर की हाइट छोटी है तो उन्हें इस पोजीशन में से*स का भरपूर आनंद मिलता है। इस पोजीशन में से*स करने के लिए महिला पार्टनर को बिस्तर के किनारे पेट के बल लेटना होता है। साथ ही उनके पैर जमीन पर टच हो सकते हैं। अब इस पोजीशन में पुरुष पीछे से से*स का आनंद ले सकता है और आरामदायक से करने के लिए वह महिला के पैर उठा सकते हैं। ऐसी स्थिति में पुरुषों का लिं’ग महिला की यो’नि में सटीक जगह प्रवेश करता है जिससे दोनों को ही से*स का बेहतरीन आनंद प्राप्त होता है।