Categories
News

माँ दुर्गा के घर देर है अंधेर नहीं 2 अक्टूबर से 7वी मंजिल छू रहा इन 4 राशियों का नसीब…

हिंदी धार्मिक

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस न्यूज़ चैनल में स्वागत है, इस लेख में हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उन 4 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें मां लक्ष्मी तिजोरी की चाबी सौंप रही है, इन राशियों पर माता रानी अपनी विशेष कृपा दृष्टि बरसाने वाली हैं, जिससे इनका हर लम्हा शानदार होगा, इनके जीवन में वि’ना’श’कारी श’क्ति’यों का ना’श होगा, तो आइए जानते हैं इन भाग्य’शाली राशियों के बारे में।

इन राशि वाले लोगों के लिए मातारानी की कृपा से चारों तरफ से लाभ के अवसर मिलेंगे, प्रभावशाली लोगों के साथ उठना बैठना हो सकता है, कार्य’क्षेत्र का वाता’वरण आपके पक्ष में रहेगा, करियर, संपत्ति और धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं, आपको सफलता के नए अवसर हाथ लग सकते हैं, आपका मन कामकाज में लगेगा, धन के मामले में का स’मय महंगा रहेगा। आप खुद पर बहुत अधिक खर्च कर सकते हैं।अवि’वाहित लोगों के वि’वा’ह का योग बन रहा है, आप धन का संच’य करने में सफ’ल रहें’गे, पारिवारिक वातावरण बेहतर बनेगा, कार्यस्थल में बड़े अधि’कारी आप’से खुश रहेंगे, घर में मेहमा’नों के आगम’न से घर परि’वार की खुशियां दोगुनी’ होंगी, आपके जी’वन में आने वाले ”तमाम प्रका’र के दु”ख द’र्द समा’प्त हो जाएंगे,

पैसों के मामले में उन्नति के नए रास्ते खुलेंगे, आप कोई नई चीज सीख सकते हैं, दूसरे लोगों की सलाह फायदेमंद होगी, नए लोगों से मुलाकात आपको ‘फाय’दा दिला सकती है, किसी समारोह या पा’र्टी में शा’मि’ल होने के योग हैं, जीवनसाथी का सहयोग और प्रेम बना रहेगा, आपको सभी तरह के कर्जों से छुटकारा मिल सकता है, आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। प्रेमी की तरफ से आपको शारीरि’क व मान’सिक सु’कून मिलेगा। आप जिस पार्ट’नर से स’च्ची मो’हब्’बत करते हैं, उसी से शादी होने की पूरी संभा’वना नजर आ रही है। लव लाइ’फ के माम’ले में किए गए प्रयास सफल होंगे। इन रा’शि वा’ले लो’गों को इन दिनों में सच्चा प्यार मिलने की पूरी संभावना है।

वह भाग्यशाली राशि मेष, तुला, सिंह और वृश्चिक है