Categories
News

ह’नी’मून पर डॉ’क्टर पति का खु’ला राज, प’ति’ को दे’ख प’त्नी का हा’ल- बे’हा’ल….

हिंदी खबर

आ’गरा के म’हिला था’ना में एक यु’वती ने प’ति के खि’लाफ दहे’ज उत्पी’ड़न, मा’रपीट, धो’खाधड़ी स’हित अ’न्य धा’रा में मु’कदमा द’र्ज करा’या है। उस’का आ’रोप है कि हो’टल में हनी’मून पर प’ति ने खु’द को सम’लैंगिक बता’या और क’हा कि वह गं’भीर बी’मारी से ग्र’सित है। इत’ना ही न’हीं उस’ने युव’ती की जा’न ले’ने की को’शिश की। ससु’रालियों ने दहे’ज के लि’ए उस’का उत्पीड़’न कि’या। पी’ड़िता की शि’कायत पर पुलि’स जां’च क’र र’ही है।

को’तवाली क्षे’त्र में रह’ने वा’ली युव’ती ने बताया कि उ’सकी शा’दी मई 2019 को अ’लीगढ़ रो’ड, हा’थरस निवा’सी यु’वक से हु’ई थी। युव’क चि’कित्सक है। युव’ती के अ’नुसार शा’दी में 30 ला’ख रुप’ये ख’र्च किए थे। इस’से भी ससु’राली खु’श न’हीं थे। शा’दी के बा’द इस’को ले’कर ता’ने मार’ते थे। दो दि’न बा’द प’ति कु’ल्लू मना’ली ह’नीमून प’र ले ग’या। य’हां एक रि’सॉर्ट में ठह’राया।

यु’वती ने लगा’ए ये आ’रोप

युव’ती का आ’रोप है कि प’ति ने होट’ल में उ’सके सा’थ मार’पीट की। घू’मने के दौ’रान पहा’ड़ से गि’राने की को’शिश की। वह ब’च ग’ई। हो’टल में आ’ने पर भी धम’कियां दीं। इस दौ’रान प’ति ने बता’या कि वह स’मलैंगिक है। इ’सका वि’रोध क’रने पर मार’पीट की। मोबा’इल तो’ड़ दि’या। ग’ला दबा’ने की कोशि’श की। होट’ल कर्मचारि’यों ने उस’को बचा’या। सू’चना पर म’नाली पुलि’स आ ग’ई।

पुलि’स ने प’ति से भी बा’त की। उस व’क्त माम’ला शां’त हो गया। इस’के बा’द दो’नों हनी’मून से वा’पस आ गए। ससु’राल आ’ने के बा’द युव’ती माय’के च’ली गई। अ’गस्त 2019 में स’सुरालियों ने घ’र आ’कर द’स ला’ख रु’पये की मां’ग की। पीड़ि’ता ने पुलि’स से शि’कायत की। माम’ले में परि’वार परा’मर्श कें’द्र में सु’नवाई हुई। मग’र, सम’झौता न’हीं हु’आ।

पीड़ि’त युव’ती ने 11 सितं’बर को म’हिला था’ना में प’ति के खि’लाफ मुक’दमा द’र्ज करा’या। इ’समें उस’ने प’ति प’र धो’खाधड़ी, दहे’ज उत्पीड़’न, मार’पीट, गा’लीगलौज, जा’न से मार’ने की धम’की के आ’रोप ल’गाए हैं। पु’लिस का कह’ना है कि विवे’चना के बा’द का’र्रवाई की जाए’गी।