Categories
News

जानिए इ’मरान हाश’मी और सन्नी लियोन का बेटा कौन? बिहार में कर रहा ये काम….

खबरें

इ’मरा’न हा’शमी और स’नी लि’योनी का बेटा कौन है? दोेनों ने कब शादी की? दर’असल बि’हार के मु’जफ्फर’पुर शहर में स्थित बी’आ’रए बि’हार विश्व’विद्या’लय के स्नात’क के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अ’भिनेता इम’रान हा’शमी और अभिनेत्री स’नी लि’योनी का नाम भरा है।

सोश’ल मी’डिया पर वाय’रल हुए फॉर्म के मुता’बिक बा’बा साहेब भीमराव आंबे’डक’र वि’श्वविद्या’लय के अंतर्गत आने वाले मी’नापुर स्थित ध’नराज मह’तो कॉ’लेज के छात्र कुं’दन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का स’नी लियो’नी, पिता का नाम इ’मरा’न हा’शमी और पता मु’ज’फ्फरपु’र शहर स्थित च’तुर्भु’ज स्थान का भरा है। च’तुर्भुज एक रे’ड लाइ’ट ए’रिया है।

सो’शल मी’डिया पर वा’यर’ल हुए उक्त फार्म के बारे में वि’श्वविद्या’लय के र’जिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मा’मले की जा’नका’री मिली है और ये छात्र की श’रारत मालूम होती है। उन्होंने कहा कि सं’बंधित कॉ’लेज से इस बारे में पता कराया जा रहा है और इसकी जां’च कराई जा रही है।

ऑनलाइन भरे जा रहे है फॉर्म

दरअसल बि’हार यूनि’वर्सिटी की साइट पर ऑ’नलाइ’न स्ना’तक पार्ट-2 के परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं। इसी दौरा’न एक श’रारती छात्र ने पा’र्ट-2 का फार्म भरने के क्रम में पिता का नाम ए’क्टर इम’रान हाश’मी, माता स’नी लि’योन और पता मुज’फ्फरपुर रेड ला’इट एरिया चतुर्भुज स्थान भर कर वा’य’रल कर दिया है।

फॉ’र्म की होगी जांच

विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने मजाक करने के लिए इस प्रकार का काम किया है। फॉर्म भरने के बाद वो कॉलेज के पास जाएगा। वहां से सत्यापित हो जाने के बाद भी विवि में दो स्तर पर उसकी जां’च की जाती है। ऐसे में फॉर्म को नि’रस्त कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वाॅ’ट्सए’प पर ये फॉर्म वा’यर’ल हुआ है। ऐसे में ये फ’र्जी भी हो सकता है। उन्‍होंने बताया कि ऑन’लाइन फॉर्म भरे जा रहे हैं। ऐसे में इस प्रकार की घटना से इ’न्का’र भी नहीं किया जा सकता है।

बता दें कि स्नातक पार्ट वन में नामांकन के लिए भरे गए फॉर्म में भी कई छात्रों ने दुकान के बिल और ला’इसेंस की कॉपियां अपलोड कर दिए थे। इस प्रकार की गलती करने वाले विद्यार्थियों के फॉर्म नि’रस्त कर दिए गए थे। बात जो कुछ भी हो, लेक‍िन अभी इम’रान हाश’मी और स’नी ल‍ियो’नी के बेटे का मा’मला छात्रों के ल‍िए चर्चा का व‍िषय बना हुआ है।