Categories
Other

पत्नी पर शक के चलते पति ने घर में लगवाया कैमरा, जो सामने आया उसे देखकर…!

किसी भी रिश्ते को मज़बूत रखने के लिए कपल्स के बीच प्यार और भरोसा होना बहुत ज़रूरी होता हैं । अब किसी भी रिश्ते में प्यार और भरोसा तो होना ही चाहिए लेकिन एक दूसरे के प्रति अच्छी समझ भी बहुत ज़रूरी हैं, लेकिन आजकल लोगों में इसी बात कि कमी है वह बिना कुछ समझे बिना ही अपने पार्टनर पर शक करने लगते है। पार्ट्नर पर बेवजह शक करने से रिश्ते टूटने तक कि नौबत आ जाती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक कपल से जुड़ी एक बात बताने जा रहे हैं ।

दरअसल, यह क़िस्सा अमेरिका के लोस एंजलिस का है जहाँ एक आदमी जॉब करता है, उसे कई दिनों से अपनी बीवी पर शक हो रहा था कि वह हर वक़्त सिर्फ थकी थकी हुई लगती है, हमेशा दूर दूर रहती है तब उस आदमी के मन में बात आई कि कहीं उसकी पत्नी का मन उससे उभ तो नहीं गया है? या फिर वो किसी और के क़रीब तो नहीं जा रही।

अपनी पत्नी पर शक के चलते और सच्चाई पता लगाने के लिए उसने ये तरीका अपनाया की अपने ही बेडरूम में एक कैमरा लगा दिया और उस कैमरे से उसके पूरे कमरे का व्यू आ रहा था। अगले दिन जब उसने कैमरे कि रिकॉर्अडिंग देखी तब उसकी आंखे भर आई थी , उसने देखा की उसकी पत्नी सुबह उठ कर बच्चों को संभालती है , घर की सफाई करती है , पति के लिए नाश्ता डिनर आदि बनाना और घर के सारे सामान मेनेज करना, बच्चे की हर जरूरत पूरी करना इन्ही सब में ही लगी रहती हैं ।

इसी कारण उसकी पत्नी को काम करते करते शाम हो जाती है और वह बहुत ज्यादा थक जाती है। अब जाहिर सी बात है कि एक महिला इतना काम करने के बाद थक तो जायेगी ही न ऐसे में पति ने ये तरीका अपनाया और इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया ।