Categories
Other

पत्नी ने 22 महीने तक नहीं बनाने दिया शा’री’रि’क सं’बं’ध, उसके बाद पति ने किया…

स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में करीब 23 लाख मामले सामने आ चुके हैं. इन मामलों में एक्टिव मरीजों की संख्या 6 लाख 40 हजार है. आंकड़ों के मुताबिक, मृत्यु दर गिरकर 1.99 फीसदी पर आ गई है.  पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2 करोड़ के पार हो चुकी है. इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने से अब तक साढ़े 7 लाख लोग जान गंवा चुके हैं.

गुजरात के अहमदाबाद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति और पत्नी के बीच 22 महीने से शा’री’रि’क सं’बं’ध ना बनने से 32 वर्षीय शख्स ने अपने घर में खु’द’कु’शी कर ली. ये मा’म’ला अहमदाबाद के सरसपुर का है. घटना के वक्त शख्स के घरवाले किसी रिश्तेदार के अं’ति’म संस्कार में शामिल होने गए थे. शख्स घर में अकेला था. घटना 27 जुलाई की है. मृ’त’क का नाम सुरेंद्र सिंह था और वो रेलवे कर्मचारी थी.

सुरेंद्र सिंह की मां मुली ने अपने बेटे की मौ’त का जिम्मेदार उसकी पत्नी गीता को बताया है. मुली का कहना है कि सुरेंद्र और गीता अलग-अलग बेड पर सोते थे. मुली ने बताया कि एक बार जब उन्होंने सुरेंद्र से इसकी वजह पूछी, तो उसने बताया “22 महीनों की शादी के बावजूद हमारे शा’री’रि’क सं’बं’ध नहीं हैं. गीता ने क’स’म खाई है कि वो अपने पति के साथ कभी नहीं सोएगी.” मुली का कहना है कि इस वजह से उसका बेटा त’ना’व में था.